लेटेस्ट न्यूज़

मामी की बहन से कैसे हुई गोविंदा की शादी? 4 साल छुपाकर रखी, दिलचस्प है सुनीता-चीची की लव स्टोरी

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govidna) सालों से हिंदी फिल्मों में डटे हुए हैं। गोविंदा 56 साल (गोविंदा की उम्र) के हो गए हैं, लेकिन आज भी वह सक्रिय हैं। कभी किसी शो में तो कभी किसी फिल्म में नजर आते हैं। सिर्फ 90 के दशक में ही नहीं, आज भी उनकी दमदार कॉमेडी के लाखों दीवाने हैं। उसी समय, जब भी कभी टीवी पर उनकी फिल्में आती हैं, लोग घंटे टीवी के आगे खर्च करते हैं। एक समय था जब सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं, बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी उनके पीछे पागल थीं। लेकिन, इसी बीच चीची ने अपनी मामी की बहन सुनीता (सुनीता आहूजा) से अपनी शादी की खबर से सौदी को हैरान कर दिया।

जी हां, गोविंदा ने 1987 में अपनी मां की साली सुनीता से शादी कर ली थी, लेकिन कुछ समय तक उन्होंने दुनिया से अपनी शादी की बात छुपा रखी थी, जितने कई स्टार कर चुके हैं। हालांकि, वह ज्यादा समय तक दुनिया से अपनी शादी नहीं छुपा पाते। क्योंकि, उनका डाक टिकट था कि शादी की खबर उनके स्टारडम को प्रभावित कर सकती है। लेकिन, ऐसा नहीं हुआ। शादी की खबर सामने आने के बाद भी गोविंदा के स्टारडम पर कोई असर नहीं पड़ा।

गोविंदा जब 25 साल के थे, तब उनकी और सुनीता की शादी हो गई। इस दौरान सुनीता सिर्फ 18 साल की थीं। सिमी ग्रेवाल के शो में इंटरव्यू में गोविंदा ने बताया कि एक फैमिली फैंटेसी में उन्हें सुनीता से मिले थे। क्योंकि, सुनीता उनके मामा की साली थीं। शुरुआत में दोनों के बीच बिल्कुल नहीं बन सकती थी। शादी के दृश्य की बात पर गोविंदा कहते हैं- ‘मुझे था कि कोई मेरा करियर बर्बाद करने की कोशिश कर रहा है। इसलिए मुझसे जब कहा गया कि अब अपनी शादी का ऐलान कर दो, तो मैंने इसकी घोषणा नहीं की। जिसका मुझे मना है।’

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता गोविंदा, राजा बाबू फिल्म, गोविंदा तोल सेसेट, गोविंदा फीस, गोविंदा संपत्ति, मुंबई में गोविंदा हाउस, गोविंदा फिल्म अभिनेता, गोविंदा ऐड फीस, गोविंदा का जन्मदिन, बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा

गोविंदा और सुनीता की शादी को 32 साल से ज्यादा का समय हो गया है।

वहीं जब कपिल ने पत्नी सुनीता के साथ द कपिल शर्मा शो में शिरकत की, तो यहां भी सुनीता गोविंदा के साथ शादी से पहले अपनी नोकझोंक के बारे में बात करती दिखती थीं। गोविंदा और सुनीता की शादी को 32 साल हो गए हैं। इस रिश्ते में हर रिश्ते की तरह कई परेशानियां आईं, लेकिन गोविंदा और सुनीता हर मुश्किल के बाद भी आज भी साथ हैं। दोनों अक्सर कई शो में साथ शिरकत करते भी दिखते हैं और अपनी शादीशुदा शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते भी देखे गए। एक बॉलीवुड अभिनेता के तौर पर अपनी शादी को चलाने में उन्हें किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा, अभिनेता से भी कई बार बात कर चुके हैं।

टैग: बॉलीवुड, गोविंदा, सुनीता आहूजा

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page