लेटेस्ट न्यूज़

निकाह के बाद राखी सावंत की खुशी हुई काफूर…दर्दनाक खुलासा, प्रेग्नेंट एक्ट्रेस का हो गया मिसकैरेज!

मुंबई: राखी सावंत (राखी सावंत) और आदिल दुर्रानी की शादी के रजिस्ट्रेशन से लेकर कुबूलनामे तक खूब चर्चा हुई। राखी से शादी के बाद आदिल ने कुबूलने से इनकार कर दिया था, रोते हुए एक्ट्रेस का वीडियो देख सलमान खान ने आदिल को फोन किया और इस तरह उनकी शादी को लेकर चल रहा बवाल सुझ गया। लेकिन ड्रामा क्वीन राखी की लाइफ में दूसरी परेशानी आ गई। राखी की मां बीमार हैं, अस्पताल में भरती हैं। इसी बीच राखी ने बताया था कि वह प्रेग्नेंट हैं और अब उन्हें पता चल गया है कि मिसकैरेज (राखी सावंत मिसकैरेज) हो गया है।

राखी सावंत ने कहा कि ‘बिग बॉस मराठी सीजन 4′ में भी इसका उल्लेख किया गया था, लेकिन किसी ने इस मामले को ग्रेब्रिएट्स से नहीं लिया। मोहरी के मिसकैरेज का खुलासा सेलिब्रिटी सेलिब्रिटी लुक्स वायरल भयानी के पोस्ट से हुआ। वायरल ने लिखा’हंसाने वाली राखी को हम हमेशा रिलैक्स करते हैं। दुख की बात है कि इस समय वह दुखद स्थिति से गुजर रही है। मां की हेल्थ इशू और पर्सनल लाइफ के बीच ये बुरी खबर आई।

राखी ने मिसकैरेज की खबर खुद कंफर्म की
वायरल भयानी से बातचीत में राखी सावंत ने अपने गलत होने का खुलासा किया है। प्रेग्नेंसी की बात पर राखी ने कहा ‘हां भाई मैं प्रेग्नेंट थी और मैंने बिग बॉस मराठी शो में अनाउंस भी किया था, लेकिन सबने सोचा कि ये मजाक है और किसी ने इसे सीरियसली नहीं लिया’। राखी ने ये भी बताया कि उनका मिसकैरेज हो गया है। राखी फोन पर अपने साथ हुई दर्दनाक घटना के बारे में खुद ही पुष्टि की।

वायरल भयानी पोस्ट

(फोटो साभार: वायरलभयानी/इंस्टाग्राम)

ये भी पढ़े- सलमान खान के एक फोन से बनी बात, आदिल दुर्रानी ने कुबूल किया ‘निकाह’, राखी सावंत की शादी का सुलझ गया बवाल

राखी सावंत पर टूटा दुखों का पहाड़ !
राखी सावंत की शादी के बाद प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई। राखी ने कई इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी पर किसी तरह का कमेंट करने से इनकार कर दिया था। ऐसे में लगा कि प्रेग्नेंसी की वजह से ही शादी की अनाउंसमेंट राखी ने की, लेकिन राखी के इस खुलासे ने एक बार फिर दुकान में सोची में डाल दिया है।

टैग: राखी सावंत

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page