लेटेस्ट न्यूज़

नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने वाले आरोपी को गुरुग्राम पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुरुग्राम पुलिस ने एक नाबालिग (नाबालिग) लड़के के साथ कुकर्म किया और फिर उसकी हत्या (हत्या) करने के आरोप में एक 24 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। दसवीं की पहचान बिहार (बिहार) के निवासी प्रिंस (राजकुमार) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि दशकों ने 10 साल के लड़के के परिवार को टोक दिया था ताकि उन्हें 2 लाख कि फिरौती भी लगाई जा सके।

हत्या कर जन्म को जन्म के छिपाने में छुपाया

पुलिस ने बताया कि लड़के का शव मानेसर के जन्म के बाद बरामद हुआ है। लड़के के शव के साथ उसका चाकू भी बरामद हुआ है जिससे उसकी हत्या हो गई थी।

जब तक ऐसी पुलिस

पुलिस ने बताया कि साझा बसई गांव के एक सरकारी स्कूल में शेयर किया था. रविवार शाम को वह पार्क में खेलता था लेकिन घर वापस नहीं लौटा। इसके बाद लड़के के पिता को एक फिरौती का फोन आया, जिसे फोन करने वाले ने लड़के को वापस लेने के लिए 2 लाख रुपए देने को कहा। इसके बाद लड़के के परिवार ने सेक्टर 10 पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया।

पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद दुर्घटना को पकड़ने के लिए पुलिस की कुछ टीमों के साथ अपराध को भी लगाया गया। इसके एक दशक बाद मोबाइल फोन ट्रैक किया गया और उसका पता लगाया गया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। दसवीं प्रिंस ने पुलिस को बताया कि वह उस जगह पर उतरी थी जहां उसने लड़के को बाइक पर बिठाया था। इसके बाद वह उसे एक सुनसान इलाके में ले गया और उसके साथ दुराचार किया।

पुलिस को सही करने के लिए फिरौती

उसने कहा कि बच्चे के साथ हुई हरकत को सभी को बताएंगे इसलिए उसने चाकू से उसका गला काट दिया। इसके बाद उसकी लाश को कूड़े के ढेर में फैंक दिया और उसे कंबल से लपेट दिया। उसने कहा कि पुलिस दर्ज करने के लिए उसने अपने घर के लोगों से फिरोती लिया ताकि उन्हें अपहरण का मामला लगे। एसीपी क्राइम प्रीत पाल सिंह सांगवान ने कहा कि अदालत ने अदालत में पेश करने के बाद एक दिन का पुलिस रिमांड लिया है और उससे पूछताछ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया सीबीआई रिमांड: क्या आप के गठन के बाद सबसे मुश्किल समय में अरविंद केजरीवाल, कैसे होगा आगे का बेरा पार?

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page