लेटेस्ट न्यूज़

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट की लड़ाई पर कांग्रेस नेता शशि थरूर

अशोक गहलोत बनाम सचिन पायलट पर शशि थरूर: कांग्रेस नेता और तिरुवनंतपुरम सांसद शशि थरूर (शशि थरूर) ने राजस्थान के अशोक गहलोत (अशोक गहलोत) को नसीहत की है। उन्होंने कहा कि सर गहलोत को अपने साथियों के बारे में सोच-समझकर बात करनी चाहिए। कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर ने शनिवार को जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में मीडिया से बात कर रहे थे। पत्रकार ने थरूर से गहलोत के सचिन पायलट (सचिन पायलट) को ‘देशद्रोही’, ‘निक्कमा’, ‘नकारा’ और ‘कोरोना’ कहने पर सवाल पूछा था।

थरूर ने सीएम गहलोत को बेशकीमती सलाह दी

थरूर ने कहा, “जब हम अपने साथियों के बारे में बात कर रहे हों तो हमें सोच-समझकर बोलना चाहिए। मैंने अपनी रचनाओं के लिए भी ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया। मैं 14 साल से राजनीति में हूं, लेकिन मैंने किसी के बारे में ऐसा कुछ भी नहीं कहा है। मैं राजनीति में कुश्ती नहीं करना चाहता।” कांग्रेस सांसद ने कहा- मैं अपने साथियों से अनुरोध करता हूं कि अपने ही भाई-बहनों के बारे में इस तरह के शब्दों का प्रयोग करना अच्छा नहीं है। हमें अपने मतभेदों को दूर करने का प्रयास करना चाहिए। लोगों के अलग-अलग विचार हो सकते हैं, लेकिन वे व्यक्त करने के अन्य तरीके भी हैं। हमें पार्टी में एक दूसरे के लिए प्यार होना चाहिए।

पायलट को ‘गद्दार’ कहते हैं जाने पर क्या बोले?

समाचार रीलों

आपको बता दें कि पिछले साल नवंबर में गहलोत ने राजस्थान सरकार को गिराने की कोशिश में विद्रोह करने के लिए पायलट को ‘गद्दार’ (देशद्रोही) कहा था। 4 नवंबर को गहलोत ने कहा था कि सचिन पायलट को भाग नहीं लिया जा सकता है। शोक गहलोत के बयानों पर सचिन पायलट ने भी पलटवार किया था। उन्होंने अशोक गहलोत को बचने के बयानों से बचने की सलाह दी थी। कंजेशनबाज के बाद पायलट और गहलोत 29 नवंबर को जयपुर में कांग्रेस की मीटिंग के दौरान नजर आए थे।

कांग्रेस संकट: सीएम गहलोत के बहुमत का इस्तीफा बना विधानसभा अध्यक्ष का ‘सिरदर्द’, 30 जनवरी तक ताजा रिपोर्ट आएगी

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page