लेटेस्ट न्यूज़

ट्विटर में भी अब भाई-भतीजावाद, मस्क ने अंकल के बॉयज को किया हाय तो उठे सवाल

कस्तूरी चचेरे भाई को काम पर रखती है

रचनात्मक आम

क्रंचबेस के मुताबिक उन्होंने एलोन मस्क की एक और कंपनी न्यूरालिंक में भी काम किया है। जेम्स मस्क का नौकरी विवरण अस्पष्ट है। सामान्य सूत्रों के अनुसार ट्विटर पर मदद करने के लिए उनके कई विश्वास पात्र सामने आने वाले एलोन मस्क की रिपोर्ट के सामने हैं।

ट्विटर के नए बॉस एलन मस्क ने सोशल नेटवर्क पर अपने दो चचेरे भाइयों को नौकरी दी है। एंड्रयू मस्क और जेम्स मस्क एलन मस्क के अंकल के बेटे हैं। कि एंड्रयू मस्क ट्विटर पर सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट में लगे हैं। क्रंचबेस के मुताबिक उन्होंने एलोन मस्क की एक और कंपनी न्यूरालिंक में भी काम किया है। जेम्स मस्क का नौकरी विवरण अस्पष्ट है। सामान्य सूत्रों के अनुसार ट्विटर पर मदद करने के लिए उनके कई विश्वास पात्र सामने आने वाले एलोन मस्क की रिपोर्ट के सामने हैं।

सीएनबीसी के अनुसार, उन्होंने सोशल नेटवर्क के अंदर काम करने के लिए टेस्ला और स्पेसएक्स के वरिष्ठ अधिकारियों को शामिल किया। उनके अलावा, 50 टेस्ला इंजीनियर, ज्यादातर ऑटोपायलट से, मस्क के अधिग्रहण के तुरंत बाद ट्विटर पर काम करने के लिए हरी झंडी दे दी गई थी। मस्क के लंबे समय तक वकील रहने वाले एलेक्स स्पिरो ने भी ट्विटर की अहम भूमिका निभाई थी।

मस्क ने ट्विटर का नया मालिक बनने के तुरंत बाद ट्विटर में व्यापक परिवर्तन किए। उनका कार्यकाल बड़े पैमाने पर खिंचाव के साथ शुरू हुआ, जिससे ट्विटर के 7,500 कर्मचारियों के लगभग 50 प्रतिशत प्रभावित हुए। शेष कर्मचारियों को कहा गया कि यदि वे बने रहना चाहते हैं तो “कट्टर” कार्य संस्कृति के लिए प्रतिबद्ध हो। ऑनलाइन, दस्तावेज़ों ने दस्तावेजों को जोड़े गए खातों को बहाल कर दिया जाता है और खाता सत्यापन में बदलाव किया जाता है।

अन्य समाचार

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page