लेटेस्ट न्यूज़

क्या! शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और नोरा फतेही कर रहे हैं डेट? नए साल की पार्टी में मिला बयान

बॉलीवुड में अकसर रियल अफेयर की खबरें लेती रहती हैं, हालांकि कहती हैं न कि ‘इश्‍क और मुश्‍कछिपाए नहीं छपती…’ पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के बीच न्‍यू ईयर पार्टी में हुई किस सोशल मीडिया पर चर्चा का ‍विषय बनी है। अब न्यू ईयर की ही पार्टी में एक और जोड़ी के साथ होने की खबरें तूफान मचा रही हैं। ये खबर है, शाहरुख खान (शाहरुख खान) के बेटे आर्यन खान (आर्यन खान) और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस-डांसर नोरा फतेही (नोरा फतेही) के बीच डेटिंग की। दरअसल ये दोनों ही इस बार न्यू ईयर पर दुबई में थे। बस फिर क्या था, इस जोड़ी के बीच ‘लव-कनेक्शन’ स्थितिने की कोशिशें शुरू हो गईं।

लेकिन अकसर ऐसी खबरों पर जहां सोशल मीडिया उपयोगकर्ता बहुत ज्यादा चुटकियां लेते हैं, वहीं इस पोस्ट करने पर कई उपयोगकर्ता वास्तविक पोस्ट करने वाले को अपनी सोच बड़ी की सलाह दे रहे हैं। दरअसल एक रेड‍िट यूजर ने दो तस्‍वीर शेयर किए हैं। इन तस्‍वीरों में नोरा और आर्यन अलग-अलग तस्‍वीरों में द‍िख रहे हैं, लेकिन उन्‍हें जोड़ रही है एक फैन जो दोनों के साथ नजर आ रही है। पहले क्या, समूह से इस उपयोगकर्ता ने संबंध स्थिति लिया। इस यूजर ने लिखा, ‘हाल ही में सुना था कि नोरा अचानक करण जौहर और उनकी दोस्‍तियों के काफी करीब हो रही है। अब वो दुबई में हुई न्‍यू ईयर पार्टी में आर्यन खान के साथ दिनर करती हुई भी दिखीं।’

अब जहां कई लोग इस आइडिया से काफी खुश हो गए तो वहीं कई लोगों ने सीर्फ इन तस्‍वीरों के आधार पर ऐसा कहने बे-सर-पैर की बात कही। अब इस बात में कितनी सचचाई है ये तो पता नहीं लेकिन आर्यन और नोरा फिर से खबरों में आ गए हैं।

आर्यन खान, शाहरुख खान, नोरा फतेही, नोरा फतेही आर्यन खान के लिंकअप की अफवाह, शाहरुख खान के बेटे और नोरा फतेही की डेटिंग, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कर रहे नोरा फतेही को डेट

इन तस्‍वीरों में आर्यन और नोरा दोनों के साथ एक ही फैन नजर आ रही है।

आर्यन खान की बात करें तो वह जलद ही बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। हालांकि आर्यन कैमरा ऑन होने के दौरान कैमरे के पीछे अपनी नई प्रोजेक्‍ट के लिए राइटिंग करते हैं और डायरेक्‍ट करते हुए आते हैं। आर्यन की ये फिल्‍म शाहरुख और गौरी खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तस्‍वीर ही बन रही है। खबरें हैं कि आर्यन की ये डायरेक्‍टोरियल डेब्‍यू एक वेब सीरीज होगी।

टैग: आर्यन खान, नोरा फतेही

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page