लेटेस्ट न्यूज़

45 साल बाद राज कपूर से निजी संबंधों पर ज़ीनत अमान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- देव आनंद ने किताब में जो लिखा है वह पूरी तरह झूठ है – राज कपूर के साथ था जीनत अमान का अफेयर? 45 साल बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं

हिंदी फिल्मों में सेलेब्स के बीच अफेयर के चर्चे खूब होते हैं। फैंस भी ये जानने के लिए बेकरार रहते हैं। कुछ खुल्लमखुला प्यार को करते हैं, तो इसे दुनिया की नजरों से बचाना चाहते हैं। अपने जमाने में अपनी अदाकारी से लाखों ग्रामीणों पर राज करने वाली दिग्गज अदाकारा जीनत अमान और राज कपूर के प्यार के किस्सों के बारे में लोगों को तब पता चला, जब देव आनंद की बायोग्राफी ‘रोमेंसिंग विद लाइफ’ लोगों ने पढ़ा। जीनत अमान ने अब सालों बाद अपने और राज कपूर के अफेयर पर चुप्पी तोड़ी है।

71 साल की जीनत अमान ने सालों बाद राज कपूर के साथ अपने अफेयर पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने साफ-साफ कहा कि राज कपूर के साथ उनका कोई रिश्ता नहीं था। साथ ही एक्ट्रेस ने दावा किया कि देव आनंद ने अपनी किताब ‘रोमांसिंग विद लाइफ’ में उनके और राज कपूर के रिश्तों के बारे में भी लिखा है जो दर्ज है गलत है।

हमारे बीच डायरेक्टर-एक्ट्रेस का रिश्ता
हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान जब राज कपूर और उनके रिश्तों को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने जवाब दिया और कहा, ‘राज कपूर ने मुझे ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ के लिए साइन किया था और मैं वहां उनके हिरोइन के रूप में गया था था। उनके साथ मेरा कभी कोई रिश्ता नहीं रहा। न ही इससे पहले और न ही बाद में. हमारे बीच हमेशा एक डायरेक्टर और एक एक्ट्रेस का रिश्ता रहा, गारंटी गलत हो गई’।

देव आनंद ठीक गलत थे
देव आनंद के बारे में बात करते हुए जीनत ने कहा, ‘मुझे देव आनंद साहब के नजरिए के बारे में पता नहीं है। लेकिन मैं हक से कहता हूं कि वो बिल्कुल गलत थे। मैं अब अपनी किताब में जरूर लिखूंगा। मैं देव साहब का सम्मान करता हूं, लेकिन ये सही नहीं था’.

‘रोमांसिंग विद लाइफ’ में क्या लिखा है?
आपको बता दें कि साल 2007 में देव आनंद ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘रोमांसिंग विद लाइफ’ में इस बात का जिक्र किया है। उन्होंने 1971 की फिल्म ‘हरे रामा हरे कृष्णा’ के दौरान जीनत से प्यार किया था, लेकिन फिर राज कपूर ने उन्हें ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ ऑफर कर दिया और उनके करीब आ गए। देव आनंद ने अपनी किताब में लिखा था कि वो जीत को प्रपोज करने वाले थे, लेकिन जब वो वहां पहुंचे तो राज कपूर उनके साथ थे, इसलिए उन्होंने जीनत को फिर से प्रपोज नहीं किया और वहां से चले गए।

टैग: देव आनंद, राज कपूर, ज़ीनत अमान

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page