लेटेस्ट न्यूज़

होली पर धमाल मचा सकता है ‘तू फ्लेम मैं मकर’, एडवांस बुकिंग में आया तगड़ा गड़बड़

होली के मौके पर रिलीज हो रही ‘तू फ्लेयर मैं मकरकार’ बॉक्‍स ऑफिस पर ‘अच्छे दिन’ को लेकर लेट हुई दिख रही है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्‍टारर इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्‍म को एडवांस बुकिंग में तेजी रेस्‍पॉन्‍स मिला है। पिछले दिनों ‘शहजादा’ और ‘सेल्फी’ के डिजास्टर होने के कारण सिनेमा में एक खालीपन सा है। हालांकि, शाहरुख खान की ‘पठान’ रिलीज के 41 दिन बाद भी अपनी पकड़ बनाए हुए है, लेकिन 25 जनवरी को रिलीज हुई यह फिल्म भी अब थकी हुई है। लव रंजन की फिल्‍म ‘तू फेयर मैं मक्‍कार’ के पहले दिन की एडवांस बुकिंग के आंकड़े बता रहे हैं कि इस फिल्‍म को अच्‍छी ओपनिंग मिलने वाली है। सोमवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग में अच्छी-खासी वजह हुई है।

‘तू झूठा मैं मक्कार’ बुधवार, 8 मार्च को रिलीज़ हो रही है। यहां एक बात गौर करने वाली है कि होली एक त्‍योहार है, जिसमें लोग खुद भी अपने घर और दोस्‍तों के बीच व्‍यस्‍त रहते हैं। इसका असर सिनेमाघर पर पड़ रहा है। क्‍योंकि दूसरी होलीडे रिलीज हो रही है, होली पर सिनेमाघरो में मॉर्निंग और डे के शोज में दर्शकों की संख्‍या कम है। हालांकि शाम के शोज में भीड़ उमड़ती है ये भी तय होता है। ‘तू फेयर मैं मक्‍कार’ के लिए खुशखबरी यह है कि महाराष्‍ट्र और आसपास के सर्किट में 7 मार्च को ही होली का त्‍योहार मनाया जा रहा है। ऐसे में बुधवार, 8 मार्च को महाराष्ट्र सर्किट में फिल्म के पास फ्रैंक कमाई करने का मौका है।

थक गया है ‘पठान’, ‘तू फेयर मैं मकर’ के पास बड़ा मौका

देश में हिंदी फिल्मों के सबसे बड़े बाजार में महाराष्‍ट्र-मुंबई सर्किट, दिल्ली-एनसीआर, बिहार, उत्तर प्रदेश, पंजाब, राजस्थान और गुजरात के साथ ही बैंगलोर, कोलकाता सर्किट आते हैं। इनमें से कई देशों में होली 7 मार्च को ही सेलिब्रेट की जा रही है। यानी 8 मार्च को जब ‘तू फ्लैश मैं मकर’ रिलीज होगी तो इसका फायदा मिलेगा। यहां यह बात भी ध्यान देने वाली है कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम स्टारर यह फिल्म ओपनिंग डे से ही बंपर कमाई कर रही है। इस ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म के कारण बॉलीवुड फिल्मों के बाजार में फिर से रौनक लौट आई है। ऐसे में ‘तू फेयर मैं मकर’ अगर दर्शकों को जरा भी पसंद आता है तो यह भी कमाई के मामले में करोड़ों का कारोबार करने वाला है। विशेष रूप से पिछले तीन-चार सप्ताह से दर्शक एक अदद अच्छी फिल्म की तलाश में हैं। लव रंगाई की फिल्म के लिए मौका और दस्‍तूर दोनों बिल्‍कुल सही हैं।

रणबीर कपूर राहा: बेटी राहा को सीने से चिपकाए एयरपोर्ट पर यूं नजर आए रणबीर कपूर, फैंस ने खूब लुटाया प्यार
रणबीर कपूर: रणबीर कपूर फोटो खिंचवाने के लिए बेकाबू हुआ फैन, ऐसी हरकत देख लोग बोले- क्या ये शख्स किसी से छेड़छाड़ नहीं करता

ओपनिंग डे के लिए सोमवार तक बिके 80 हजार टिकट!

‘तू फेयर मैं मक्‍कार’ की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट बताती है कि सोमवार रात तक ओपनिंग डे के लिए 75-80 हजार टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। अभी मंगलवार के दिन की एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी आ रहे हैं। 8 मार्च को ओपनिंग डे पर गुजरात में फिल्म का बिजनस थोड़ा ठंडा रह सकता है। इसकी वजह यह है कि छुट्टियों में होली का आयोजन बड़े पैमाने पर होता है। ऐसे में लोगों की व्‍यस्‍तता त्‍योहार में बढ़ोतरी होती है।

पिछले साल होली पर ‘बच्चन पांडे’ ने कमाए थे 12 करोड़

बीते साल 2022 में होली के एक्सपोजर पर अक्षय कुमार और कृति सेनन की ‘बच्चन पांडे’ रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जरूर फ्लॉप साबित हुई, लेकिन ओपनिंग डे पर इसने 12.18 करोड़ रुपये का नेट कलेक्सन किया था। ऐसे में ‘तू फेयर मैं मकर’ की एडवांस बुकिंग को देखकर बॉक्‍स ऑफिस उत्‍साह बढ़ा है। एक अटेन्शन के मुताबिक, फिल्म रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 3 करोड़ रुपये के आसपास कमाई कर चुकी है। मंगलवार को एडवांस बुकिंग अभी हो रही है। ऐसे में उम्मीद यही है कि एडवांस बुकिंग के बूते ही यह फिल्म 4-5 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी। यानी 8 मार्च को रिलीज होते ही इस फिल्म को 12-14 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिल सकती है।

श्रद्धा कपूर: चीख पड़ीं श्रद्धा कपूर, कहा- बच्चे मत रखना प्लीज, गर्म वड़ा पाव के साथ हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन
श्रद्धा कपूर: ’10 रुपये की पेप्सी, श्रद्धा कपूर से*सी’, लड़कियों ने लगाई नारा तो खिलखिला उठीं एक्ट्रेस

5 कारण, क्‍यों तगड़ी कमाई करती है ‘तू फेयर मे मक्‍कार’

‘तू फेयर मैं मकर’ के लिए आपके सामने कई बातें इशारा करती हैं। पहली बात तो यह है कि ‘पठान’ की बम्‍पर सक्‍सेस ने यह साबित कर दिया है कि फिल्‍म अच्‍छी हो तो दर्शक फिल्‍मघर जरूर पहुंचेंगे। दूसरी ये कि ‘शहजादा’ और ‘सेल्फी’ फ्लॉप होने के कारण बॉक्स ऑफिस पर एक खालीपन है। तीसरी बात यह है कि फिल्म में रणबीर कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी पहली बार नजर आएगी। रोमांटिक-कॉमेडी जॉनर में फ्रेश जोड़ियों को अकसर पसंद किया जाता है। चौथी बात यह है कि इस फिल्म को लव निर्देशन कर रहे हैं। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्मों के मामले में उनका अपना स्‍टारडम है। ‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ जैसी फिल्‍मों से वह इस जॉनर में पहले ही दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। ऐसे में ‘तू फेयर मैं मकर’ से व्यूमीदें बढ़ जाती हैं। पांचवीं और आखिरी बात यह है कि फिल्म के टेलीकॉम को काफी पसंद किया गया है। गाने के जुबान पर चढ़े हुए हैं। ऐसे में ‘तू फेयर मैं मकर’ ने अपनी सफलता का आधा रास्ता पहले ही तय कर लिया है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page