लेटेस्ट न्यूज़

‘योगी जी मेरी बेटी को न्याय दें, समर सिंह को फांसी हो’, एक्ट्रेस की मां ने लगाया जोर जोर से

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के मामले में जहां पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने उसे फिर से सुसाइड का मामला बताया है, वहीं एक्ट्रेस की मां ने अब उत्तर प्रदेश के महामंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है। आकांक्षा दुबे का शव रविवार, 26 मार्च को वाराणसी के एक होटल से बरामद किया गया था। शुरुआती जांच के अनुसार, एक्‍ट्रेस ने रुका आत्‍महत्‍या की है। जबकि एक्ट्रेस की मां मधु दुबे ने एक बार फिर कहा कि उनकी बेटी की हत्‍या हो गई है और इसके पीछे समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह का हाथ है। मयूर दुबे ने अब सीएम योगी से दावा किया है कि वह अपनी बेटी को न्याय दिलाते हैं और समर सिंह को फांसी की सजा हो जाती है।

आकांक्षा दुबे माँ:आकांक्षा दूबे की मां मधुर दुबे ने ‘आजतक’ से बातचीत में कहा, ‘मैं योगी आदित्यनाथ जी की सरकार से आग्रह करना चाहती हूं कि वो मेरी बेटी को न्याय देंएं। समर सिंह और संजय सिंह को फांसी दी जा रही है। मेरी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती। संजय सिंह और समर सिंह ने मिलकर उनसे मुलाकात की। मेरी बेटी सबसे पहले कहती थी कि समर उसे ब्राइटर करता था। वह आकांक्षा को किसी और के साथ काम नहीं करता था।’

रविवार से ही भाग रहे हैं समर सिंह और संजय सिंह

मां मधु दुबे ने पहले यह भी दावा किया था कि आकांक्षा दुबे को उनका बॉयफ्रेंड और सिंगर समर सिंह परेशान कर रहे थे। वह एक्ट्रेस को मार-पीटता था। आरोप है कि समर सिंह ने एक्ट्रेस से करोड़ों रुपये लिए थे, जिसकी वापसी की बात पर वह उसके साथ ज्यादती करता था। मामले में मां की तहरीर पर पुलिस ने समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जबकि दोनों घटना के दिन भिया हैं।

आकांक्षा दुबे मामला: आकांक्षा दुबे की मां ने लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- समर सिंह और उनके भाई ने की हत्या

अंकागम दुबे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मौत की वजह

आकांक्षा दुबे पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट: इसी बीच, बुधवार 29 मार्च को आकांक्षा की दूसरी तस्वीर रिपोर्ट भी सामने आई। यूपी पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट में एक्ट्रेस की मौत की वजह फंदे से लटकने के कारण दम घुटने से हुई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों को अभिनेत्रियों के शरीर पर किसी तरह के निशान के निशान नहीं मिले हैं।

आकांक्षा दुबे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुली एक्ट्रेस की मौत की वजह, बॉयफ्रेंड समर सिंह जल्द गिरफ्तार होंगे?

लिव-इन में रहते थे आकांक्षा दुबे और समर सिंह

पुलिस के मुताबिक, अभी तक की जांच में यही पाया गया है कि आकांक्षा दुबे और भोजपुरी सिंगर समर सिंह लिव-इन रिलेशन में थे। दोनों वाराणसी के टकटकपुर इलाके में स्थित समर सिंह के घर में साथ रहते थे। पुलिस को आशंका है कि किसी कारण से दोनों का ब्रेक अप हो गया है, जिस कारण आकांक्षा अवसाद में आ गई है और इसलिए उन लोगों ने सुसाइड के रूप में कदम उठाया। हालांकि, पुलिस अभी भी मामले की हर एंगल से जांच कर रही है और यह भी संभावना जाहिर कर रही है कि समर सिंह ने एक्ट्रेस पर मानसिक दबाव डाला होगा।

आकांक्षा पुरी लाइव: आकांक्षा पुरी ने सुसाइड से ठीक पहले इंस्टाग्राम लाइव किया, फूट-फुटकर रोती दिखीं एक्ट्रेस

पुलिस की कई टीमें समर सिंह के पीछे

आकांक्षा दुबे मौत का मामला: पुलिस की कई टीम समर सिंह और संजय सिंह को गिरफ्तार करने के लिए छानबीन कर रही है। पुलिस अधिकारी संतोष सिंह के मुताबिक, मौत से एक रात पहले शनिवार को आकांक्षा दुबे और समर सिंह एक साथ एक पार्टी में शामिल हुए थे। आकांक्षा दुबे के मेकअप आर्टिस्ट राहुल और हेयरड्रेसर रेखा मौर्या ने इस बात की पुष्टि की है। आकांक्षा 25 मार्च की शाम को एक बर्थ पार्टी में शामिल होने के लिए होटल से निकली थी। तब वह खुश था। जबकि देर रात वह लगभग 2:00 बजे नशे की हालत में होटल लौटा था। इस दौरान आकांक्षा के साथ एक और शख्‍स था, जो उनके साथ होटल के कमरे में गए और वहां करीब 17 मिनट तक रुक गए।

आकांक्षा दुबे आत्महत्या: जब रोते-रोते डायरेक्टर यश के पास पहुंचे आकांक्षाएं, डायरेक्टर ने बताया भोजपुरी इंडस्ट्री का घिनौना सच

आकांक्षा ने इंस्‍टाग्राम पर लाइव सत्र किया था

आकांक्षा दुबे ने खुद को फांसी लगाने से पहले इंस्‍टाग्राम पर एक लाइव सत्र भी किया था। इसमें वह बहुत रो रही थीं। सुबह जब होटल के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो कर्मचारियों ने कमरा नंबर-105 को मास्टर चाभी से खोल दिया। उस वक्‍त पूर्व विद्यालय में नल खुल गया था और कमरे में आकांक्षा की लाश थी। सारनाथ क्षेत्र स्‍थ‍ित सोमेंद्र होटल के प्रबंधक ने तत्‍काल पुलिस को खबर की, जिसके बाद पुलिस ने शव को कबीज में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया। आकांक्षा के कमरे से कोई सुसाइट नोट भी नहीं मिला।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page