लेटेस्ट न्यूज़

विजयपुरा में बोले योगी आदित्यनाथ, मजहब के आधार पर वास्तव में असंवैधानिक है

एएनआई

विजयपुरा में जनभा को संदेश देते हुए उत्तर प्रदेश के उम्मीदवार योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग समाज को जाति के नाम पर साझा करने का प्रयास कर रहे हैं।

कर्नाटक में 10 मई को मतदान होना है और नतीजे 13 मई को घोषित हो जाएंगे। कर्नाटक के चुनावी घमासान में सत्ता पक्ष और चुनिंदा नेताओं के रैलियों का दौर भी प्रदेश में शुरू हो गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भोपाल बसवराज बोम्मई और पूर्व नंबर बीएस येदियुरप्पा सहित 98 केंद्रीय और 150 राज्यों के नेता बीजेपी की तरफ चुनावी अभियान में लग गए हैं। वहीं कांग्रेस की ओर से फनी गांधी अपने दो दिन कर्नाटक दौरे पर नजर आए। बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के उम्मीदवार योगी आदित्यनाथ की रैली भी कर्नाटक में देखने को मिल रही है। जहां अपने आक्रमक भाषण से वो विरोधों को निशाने पर देखें।

विजयपुरा में जनभा को संदेश देते हुए उत्तर प्रदेश के उम्मीदवार योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग समाज को जाति के नाम पर साझा करने का प्रयास कर रहे हैं। कौन मजहब के बारे में सच देने की घोषणा की है कि वे भारत के हितैषी नहीं हो सकते। मजहब के आधार पर वास्तव में असंवैधानिक है।

योगी आदित्यनाथ ने कर्नाटक में अपनी पहली चुनावी रैली में धर्म आधारित सत्य को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि यह संविधान के खिलाफ है। उन्होंने यह भी दावा किया कि मजबूत ‘डबल इंजन सरकार’ है क्योंकि पिछले छह वर्षों में उत्तर प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ। आदित्यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा के नेतृत्व वाले जनता दल (सेक मेट्रियन) के गढ़ में एक चुनावी रैली के दौरान कहा कि कांग्रेस पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीआईएफ) का तुष्टीकरण करती है और धर्म आधारित सिद्धांत देती है, जो भारतीय संविधान के खिलाफ है ।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page