लेटेस्ट न्यूज़

आईपीएल 2023 में डब्ल्यूटीसी फाइनल शुभमन गिल का रन टीम इंडिया और रोहित शर्मा के लिए अच्छी खबर है WTC फाइनल से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर अकेले मैच जीतेगा ये खिलाड़ी

छवि स्रोत: गेटी
भारतीय टेस्ट टीम

IPL 2023 का समापन हुआ। रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच के ठीक बाद टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेल रही है। जो खिलाड़ी अभी घटकर खेल रहे हैं, वे इंग्लैंड के फाइनल के बाद इंग्लैंड जाएंगे, जबकि रविवार को टीम के पत्ते निकल गए हैं, वे खिलाड़ी इंग्लैंड के लिए प्रस्थान कर गए हैं। जहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 जून से मैच खेला जाएगा। इस मैच के पहले टीम इंडिया के लिए एक बहुत अच्छी खबर है।

क्या है वो गुड न्यूज

एक्सएमएल के बीच टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर है कि शुभमन गिल शानदार फॉर्म में हैं और जॉब में लगातार रन बना रहे हैं। दिसंबर की दूसरी क्वालीफायर में शुभमन गिल ने ऐतिहासिक पारी खेल अपनी टीम को फाइनल में बनाया। इस मैच में उन्होंने 129 रनों की दमदार पारी खेली। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले शुभमन गिल का ये फॉर्म टीम इंडिया के लिए अच्छे संकेत हैं। इस काम के लिए टीम इंडिया के टॉप नंबर की बात करे तो रोहित शर्मा के अलावा सभी शानदार फॉर्म में हैं। शुभमन गिल, विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा अच्छे फॉर्म में हैं। जोकि इस काम में टीम इंडिया को काम आएगा।

हादसे में तोड़े कई रिकॉर्ड

सट्टेबाजी के इस सीजन में शुभमन गिल ने तोड़ दिए कई बड़े रिकॉर्ड। उन्होंने इस साल तीन शतकों के साथ ही 851 रुपये के साथ अभी ऑरेंज कैप अपना नाम रखा है। वह अकस्मात इतिहास में तीसरे ऐसे खिलाड़ी हैं जो एक सीजन में 800 से ज्यादा रन बनाते हैं। गिल की बल्लेबाजी देख ऐसा लग रहा है कि टीम इंडिया आने वाला समय और अच्छा दिखने वाला भी है। गिल को लोग अब विराट कोहली से तुलना करें। आपस में गिल का अगला दृश्य विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल होगा। जहां वह अपनी टीम के लिए एक बड़ी पारी खेलेंगे। शुभमन गिल ने जब दूसरी क्वालीफायर जीत में रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के खिलाफ शतक लगाया तब भी रोहित खुद को रोक नहीं पाए और शुभमन को बधाई देने पहुंचे। रोहित भी जानते हैं कि गिल का ये फॉर्म टीम इंडिया के लिए कितना जरूरी है।

ताजा किकेट खबर

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। क्रिकेट समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए खेल सत्र

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page