लेटेस्ट न्यूज़

पिता प्रोड्यूसर, भाई एक्टर फिर भी एक्टिंग से क्यों दूर है ये स्टारकिड, हैरान करने वाली है वजह

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney kapoor) के बच्चे काफी पॉपुलर हैं। अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर या हैप्पी कपूर अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। लेकिन उनकी बेटी अंशुला कपूर (अंशुला कपूर) कम ही नजर आते हैं। ना ही उन्होंने अब तक फिल्मों में काम किया है। आखिर क्या वजह है कि वह एक्टिंग से दूर हैं। जबकि उनके भाई और बच्चे अपने पैरेंट्स के साथ जुड़े हुए सभी चल रहे हैं।

बोनी कपूर ने साल 1983 में मोना शौरी संग संग शादी रचाई थी। इस शादी से उनके दो बच्चे अर्जुन कपूर और अंसुला कपूर हैं। काफी लंबे समय तक उनकी जिंदगी ठीक ठाक चल रही थी कि केवल फिल्में बनाने के दौरान बोनी कपूर हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के प्यार में दीवाने हो गए और उन्होंने श्रीदेवी से शादी रचाने का फैसला कर लिया। साल 1996 में उन्होंने श्रीदेवी को अपना जीवन साथी बना लिया। इसके बाद साल 2012 में कैंसर की वजह से मोना शौरी कपूर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। अब अंशुला और अक्सर अपने भाई के साथ हाजिर होते हैं लेकिन उन्हें अभिनय की दुनिया में आने का कोई चांस नहीं है। ऐसा खुद अंडर की बातों से लगता है।

अभिनय से दूर रखने के लिए पिता ने कर दी थी शादी, नहीं उतरा जुनून, अमरीश पुरी भी हो गए थे इनमें मुरीद

क्या करती हैं अशुला कपूर
मोना शौरी और बोनी कपूर की बेटी अंसुला कपूर भले ही अभिनय की दुनिया से दूर हैं लेकिन वह भी अपनी मां और बाकी भाई बहनों की तरह अपने करियर में काफी आगे बढ़ रही हैं। रिपोर्ट की माने तो अंशुला कपूर ने फैनकांड नामक एक सामाजिक पहल की शुरुआत की है, जो एक साथ मिलकर एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है। इसके साथ ही ये फैंस और सेलेब्रिटीज को आपस में क्वाड भी है। अंशुला के इस प्लेटफॉर्म से कई बॉलीवुड सितारे जुड़ चुके हैं।

एक्टिंग से दूर क्यों रहती हैं अंशुला
जहां जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर और अब खुशी कपूर भी जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। वहीं अंडरसुला फिल्मी दुनिया में कोई विशेष दृश्य नहीं दिखता है। अंसुला ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक्टिंग में उनका इंटरेस्ट नहीं है। वो तो स्टेज परफॉर्म करने से डरती थी। 20 लोगों के सामने तो वो बात करने से बहुत कतराती हैं। जानकारी के लिए बताएं कि उनका थिएटर के लिए वो प्रचार करते रहे। अंशुला फैनकाइंड से जुड़ी हैं और अभिनय में करियर बनाने को लेकर वे कभी फ्रैंक बात नहीं करते हैं।

बता दें, अंशुला के बड़े भाई अर्जुन कपूर काफी समय से अभिनय की दुनिया में आज अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। अब तक वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। फैंस उनकी फिल्मों को पसंद भी करते हैं। इसके अलावा जाह्नवी कपूर की भी फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू हो चुका है और खुशी पर भी जल्द ही पर्दा पड़ सकता है।

टैग: अंशुला कपूर, अर्जुन कपूर, बोनी कपूर, मनोरंजन समाचार।, मनोरंजन विशेष

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page