लेटेस्ट न्यूज़

जब नीतू कपूर ने खोला राज, ऋषि कपूर से शादी के बाद फिल्मों में काम करना क्यों छोड़ा, मैंने खुशी से छोड़ा

मुंबई: अपने दौर की लीडिंग एक्ट्रेस नीतू कपूर (नीतू कपूर) ने जब फिल्मों से नाता तोड़ने की घोषणा की थी तो लोग हैरान रह गए थे। नीतू ने ये फैसला लिया तब जब हिंदी सिनेमा की नंबर 1 हीरोइनों में से एक को देखा गया। जिस जगह होने का सपना किसी भी एक्ट्रेस ने कहा है, वहां पहुंचकर नीतू ने अलविदा कह दिया। नीतू ने ऋषि कपूर (ऋषि कपूर) से शादी के बाद फिल्मों से सन्यास ले लिया था।

हालांकि नीतू के इस कदम से फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को बहुत ताज्जुब नहीं हुआ। इंडस्ट्री ने सबसे पहले देखा था कि कपूर खानदान की बहुए शादी के बाद एक्टिंग छोड़ घर-गृहस्थी में रम जाती हैं। इसलिए पहले से ही अंदाजा था कि ऋषि कपूर से शादी करने के बाद नीतू भी यही बताई और यही हुआ भी।

नीतू ने रिलायंस का क्रेडिट ऋषि को दिया
ब्लिट्ज के बाद जब नीतू से इंडिकेशन रिलेशन के बारे में पूछा गया तो पता चल गया। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में नीतू ने बताया था कि ‘मुझे इतना फेम मिला था, इतनी मूवी कर ली थी। मेरे पास वो डिजायर नहीं था. मैं छोड़ना चाहता था। मैंने खुशी से ये फैसला लिया, ये नहीं कि जबरदस्ती छोड़ दिया, क्योंकि मैंने शादी कर ली थी। मैंने अच्छी से खुशी से सभी की मूवी कंप्लीट की. मैं एक साल में शादी कर रहा हूं। ये बहुत अच्छे तरीके से किए। और कभी नहीं लगा कि मुझे नहीं चाहिए। हो सकता है कि उन्हें क्रेडिट (ऋषि कपूर) दिया जाए, क्योंकि वे मुझे बहुत खुश रखते हैं।’

नीतू कपूर-ऋषि कपूर

नीतू और ऋषि कपूर की शादी की तस्वीर

ये भी पढ़िए-रेखा जब एक्स गर्लफ्रेंड बन करती थीं इस एक्टर को फोन, पकना आवाज निकालती थीं बात, खूब होती थी जंग

बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक और सफल जोड़ी ऋषि-नीतू
बता दें कि नीतू कपूर आखिरी बार ‘गंगा मेरी मां’ में नजर आई थीं। फिर करीब 26 साल बाद फिल्मों में वापसी की। अपने पति ऋषि कपूर के साथ साल 2009 में ‘लव फैशन’ में काम किया। नीतू कपूर और ऋषि कपूर बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल्स में शुमार हो गए थे। दोनों ने हर सुख-दुख में एक दूसरे का साथ दिया। जब ऋषि बीमार हुए तब भी नीतू रॉक की तरह संबल बन गए। आज भले ही ऋषि दुनिया में नहीं हैं लेकिन नीतू उन्हें हमेशा याद करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर पुराने दिनों की यादें ताजा करती रहती हैं।

टैग: एंटरटेनमेंट थ्रोबैक, नीतू कपूर, ऋषि कपूर

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page