लेटेस्ट न्यूज़

‘हम यहां के दादा, फ्री में दो शराब’, युवकों ने क्रेटा कार से टक्कर मार-मार्कर शराब का ठेला तोड़ा

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम शहर में बदमाशों के हौंसले लगातार जगमगाते जा रहे हैं। बदमाशों की एक और करिस्तानी शहर के सामने आई है। द्वारकावे एक्सप्रेस पर बने शराब के ठेके पर मुफ्त शराब न दें ठेके के सेल्स मैनेजर को भारी पड़ गया। क्रेटा सवार तीन बदमाशों ने दो मिनट में ही शराब के ठेके को तहस-नहस कर दिया।

लगातार गाड़ी को आगे-पीछे कर ठेके में कई बार टक्कर मारी। पूरा घटनाक्रम कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। सूचना ही मिलते राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस के निशाने पर हैं और शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर तीन फाइलों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक सीसीटीवी कैमरे में गुंडागर्दी का पूरा सीन रिकॉर्ड हो गया। क्रेटा बदमाशों ने पहले सेल्समैन को पीटने का प्रयास किया, लेकिन सेल्समैन बचकर भाग निकला। बाद में तैश में आकर बदमाशों ने अपनी गाड़ी से शराब के ठेके को टक्कर मारी और बदमाशों ने दो मिनट में ही ठेके को पूरी तरह से तहस-नहस कर दिया।

दरअसल, तीन युवक क्रेटा में सवार होकर पहुंचे एक्सप्रेस पर बने इस शराब के ठेके पर आए थे। इस दौरान वे सेल्समैन के धौंस सागर में मौजूद होने का दावा करते हुए कहते हैं कि उनके यहां के दादा हैं, इसलिए उन्हें मुफ्त में शराब दी जाती है। सेल्समैन के मना करने पर उसने पहले सेल्समैन को पीटने का प्रयास किया, लेकिन वह बच गया। इस पर बदमाशों ने यहां बिछाकर मशीन को तोड़ दिया और अपनी गाड़ी से ठेके के शीशे के गेट पर टक्कर मार दी। बदमाशों का इससे भी दिल नहीं भरा तो उन्होंने गाड़ी को बैक कर दिया और फिर से ठेस को टक्कर मारते हुए गाड़ी को अंदर तक घुसा दिया।

अभी पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया है। विशिष्ट पहचान की पहचान अल आरे गांजा, विशाल सहरावत व हर्ष के रूप में हुई है। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान पहचान से देसी कट्टा व अनुयुक्त क्रेटा कार बरामद कर ली है। पुलिस निगाह से पूछताछ कर रही है।

टैग: हरियाणा न्यूज टुडे, हरियाणा पुलिस

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page