लेटेस्ट न्यूज़

सेट पर हो रहा था सलमान खान का इंतजार, नशे में टल्ली होकर पहुंचे भाईजान, और फिर…

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) अपने हर चरित्र से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। उनके फैंस का प्यार इस बात का सबूत है। लेकिन फैंस को इंटरटेन करने के लिए सलमान अपने फिल्मों में काफी मेहनत करते हैं। वह अपने हर विवरण पर गुप्त रूप से काम करता है कि किसी को भी कोई गुप्त रखे। इसके बावजूद वे कुछ भी अनुमान लगा रहे हैं। फिल्म ‘चल मेरे ब्रदर’ में भी एक परफेक्ट सीन के लिए उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया था कि खुद संजय दत्त भी हैरान हो गए थे।

एक ऐसा भी दौर था जब सलमान खान की शराब पीने की खबरें अक्सर सामने आती रहती थीं। कहा जाता था कि वह काफी आकर्षित हैं। उनके कंट्रोवर्सी के किस्से भी कुछ कम नहीं हैं। एक बार तो वह अपनी ही फिल्म के सेट पर शराब पीकर पहुंच गए थे। सलमान को भी नहीं पता था कि उनके इस हरकत की वजह से शूटिंग के दौरान कितनी मेहनत उठानी पड़ी थी। इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने ही किया था। बता दें कि आज ही के दिन 5 मई साल 2000 में सलमान खान और संजय दत्त की फिल्म ‘चल मेरे भाई’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म से ही ये किस्सा है जिसके बारे में खुद सलमान खान ने ‘कॉफी विद करण’ में बताया था। तब करण भी हैरान रह गए थे। आइए जानते हैं क्या था वो किस्सा।

जब 1 फिल्म के लिए राज कपूर ने स्टेक्स पर लगा दिया था सब कुछ, बनी सालों की सबसे बड़ी आपदा, फिर चमकी किस्मत

जब सेट पर टल्ली पहुंचे भाईजान
साल 2000 में आई फिल्म ‘चल मेरे भाई’ में शूटिंग चल रही थी। इस फिल्म का एक गाना उस वक्त शूट किया गया था, जिसमें नशे की हालत में सलमान को अभिनय करना था और संजय दत्त को उन्हें संभालना था, लेकिन यह गाना सही तरीके से शूट नहीं किया जा रहा था। ऐसे में सलमान ने अपने सीन को परफेक्ट बनाने के लिए शराब पीने का फैसला किया। इस चक्कर में सलमान खाली पेट ही दो पैग मार लिए और सेट पर पहुंच गए। लेकिन सलमान ठीक से लिप सिंक भी नहीं कर पा रहे थे। गाना तो क्या ही शूट होता है ऐसे में डेविड दोषी पैकअप कर दिया और उस दिन पूरी टीम शूट किए बिना ही लौटा दिया गया था।

सलमान की हिट फिल्में खत्म होने का दौर चल रहा है
सलमान खान ने अपने करियर में कई ऐसी फिल्मों में काम किया है जो यादगार बन गए। उन्होंने अपने करियर में खामोशी, टाईगर, टाईगर जिंदा है, एक था टाईगर, हम दिल दे सनम, दबंग और दबंग 2 जैसी कई फिल्मों की हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। हालांकि भाईजान की प्रोफाइल किसी का भाई किसी की जान इसी तरह की उम्मीद पर खरी नहीं उतरी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं की और कहानी के नाम पर भी फिल्म ने दर्शकों को भारी निराश किया है। एक समय था जब सममान खान की फिल्में 300 से 400 करोड़ की कमाई कर लेती थीं, लेकिन अब उनकी फिल्म 100 करोड़ की कमाई को खींचती भी बेहद मुश्किल बात हो गई है।

बता दें कि फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को रिलीज हुई है। जल्द ही वह सलमान ‘टाइगर 3’ में शाहरुख के साथ अपने एक्शन सीन्स करते हुए भी नजर आएंगे। सलमान की ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान का कैमियो होगा, यह 10 नवंबर को रिलीज होगी और फिल्म में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं।

टैग: मनोरंजन समाचार।, मनोरंजन विशेष, सलमान ख़ान, संजय दत्त

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page