लेटेस्ट न्यूज़

पंजाब में हुई निहंगों के बीच हिंसा, सड़क संघर्ष में कटा एक हाथ, PGI हुआ रेफर

प्रतिरूप फोटो

एएनआई छवि

पंजाब के चंडीगढ़-मोहाली बॉर्डर पर दो निहंग गुटों के बीच हिंसा हो गई। इस हिंसा के दौरान एक निहंग ने दूसरे निहंग का हाथ काट दिया। एक निहंग का हाथ काटने के बाद अस्पताल में भर्ती का विवरण जारी किया गया है।

पंजाब के चंडीगढ़-मोहाली बॉर्डर पर दो निहंगों के बीच रविवार को हिंसक झड़पें हुईं। इस दौरान एक निहंग सिख ने तलवार से दूसरे निहंग सिख पर हमला कर दिया। इस हमले में एक निहंग बुरी तरह घायल हो गया। निहंग की बाई कलाई पर गहरा घाव लग जाता है, जिसके बाद उसे चंडीगढ़ पीजीआई में इलाज के लिए भेज दिया जाता है।

बता दें कि दोनों निहंगों के बीच लड़ाई उस समय हुई जब सजा पूरे सिखों की रिलीज को लेकर कौमी इंसाफ मोर्चा का प्रदर्शन चल रहा था। संगठन के सदस्यों की सजा पूरी तरह से उसकी रिलीज की मांग की जा रही थी। इस दौरान दो निहंगों में कहासुनी हुई और बात इतनी मिली की एक निहंग ने दूसरे पर हमला कर दिया।

बता दें कि इस हिंसक झड़पों में कई अन्य लोगों के घायल होने की खबर भी है। जानकारी के मुताबिक जिस समय से हमला हुआ उस वक्त प्रदर्शन में कई निहंग मौजूद थे। झड़प होने के बाद दोनों को शांत करने की कोशिश की। हालांकि दोनों पर अन्य निहंगों द्वारा समझाए जाने का कोई फर्क नहीं पड़ा। इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंचती है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मामले में अब तक किसी तरह का मामला दर्ज नहीं किया है। पुलिस को जांच में पता चला है कि हमला करने वाला शख्स मेल सिंह है। पुलिस ये भी पता करने में जुटी है कि दोनों के बीच किस मामले को लेकर बहस हुई है। पुलिस का कहना है कि अभी तक पीड़िता के बयान दर्ज नहीं हुए हैं। उनके बयान दिए जाने के बाद ही कोई कार्रवाई होगी।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page