लेटेस्ट न्यूज़

डब्बू रतनानी के लिए विद्या बालन का टॉपलेस फोटोशूट इंटरनेट पर वायरल, फैन्स हैरान

मुंबई: फिल्मों में बिंदास रोल करने की अपनी आदत की अमिट क्षतिग्रस्त छोड़ विद्या बालन (विद्या बालन) अक्सर कॉपीराइट में नजर आती हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर डालें तो अधिकार में ही फोटोज शेयर करती हैं। लेकिन विद्या ने अब एक ऐसा फोटोशूट विवरण छोड़ दिया है, जिसकी वजह से अधिसूचनाएं जारी की गई हैं। विद्या की टॉपलेस तस्वीर फैंस के होश उड़ा रही है।

44 साल की विद्या बालन ने डब्बू रत्ना के वार्षिक सेलिब्रिटी फोटोशूट के लिए अधिकार छोड़ दिया है। आम तौर पर विद्या की इमेज गर्ल नेक्स्ट डोर है। सिंपल रहने वाली एक्ट्रेस ने बिंदास अंदाज में फोटोशूट करवा कर तहलका मचा दिया है। कुछ लोग उम्मीद कर रहे हैं तो कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को विद्या का ये अंदाज पच नहीं रहा है।

डब्बू रतनानी के फोटोशूट के लिए टॉपलेस हुईं विद्या
दरअसल, मशहूर डब्बू रतनानी ने अपने इंस्टाग्राम पर विद्या बालन का फोटोशूट शेयर किया है। इस फोटो में विद्या बिना कपड़ों के अखबार पकड़े हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस कॉफी टेबल पर सिर्फ अखबार से अपने शरीर को कवर किए हुए दिख रहे हैं। गॉगल्स के संकेत और सिर्फ हील वाले सैंडिल पहने हाथ में कप के लिए विद्या की इस तस्वीर को देख फैंस दंग रह गए।

(फोटो साभार: डब्बूरत्नानी/इंस्टाग्राम)

विद्या बालन का अंदाज फैंस को नहीं आया रास
विद्या बालन के इस फोटो को देख कर कुछ लोग कमेंट सेक्शन में खुशियां मना रहे हैं तो कुछ मजाक उड़ाते हुए कह रहे हैं कि ‘एक्ट्रेस अपने कपड़े पहचान कर भूल गए हैं’। कई ट्रोलर्स ने विद्या की फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ का जिक्र किया है। साउथ की फेमस इस फिल्म एक्ट्रेस की नियर स्मिता की लाइफ बनाई गई थी। इस फिल्म में नेटवर्क का रोल प्ले कर विद्या काफी चर्चा में हैं।

डब्बू रत्नानी सेलेब्रिटी फोटोशूट
डब्बू रत्न ने शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, ऋतिक रोशन, करीना कपूर का फोटोशूट कर चुके हैं। शहनाज गिल की तरह न्यूकमर भी हिस्सा ले रही है लेकिन विद्या की फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर कब्जा जमा दिया है।

ये भी पढ़ें-शाहिद कपूर नहीं हैं करीना कपूर का पहला प्यार, 13 साल की उम्र में बेबो को हुआ था इश्क, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप

विद्या बालन परिणिता, इश्किया, नो वन किल्ड जेसिका, भूल भुलैया, पहले से मुन्ना भाई, शेरनी, बेगम जान जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। विद्या जल्दी ही ‘नीयत’ फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा भी कई प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं।

टैग: बोल्ड फोटोशूट, विद्या बालन

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page