लेटेस्ट न्यूज़

Video: राजस्थान पुलिस की दयनीय हालत, बीच सड़क पर दबंग ने धमाका किया, लोगों के बीच रोया पड़ा सर झुकाया

डोमेन्स

चूरू शहर का बताया जा रहा है वीडियो
पब्लिक के बीच फूट-फूट कर रोया सुपरस्टार्स
सिग्नल को रोते देखकर वहां लोगों की भीड़ लग गई

चूरू। राजस्थान के अलग-अलग क्षेत्रों में कई बार पीटा का शिकार हो चुकी पुलिस की लाचारी (पुलिस की लाचारी) का एक और मामला सामने आया है। इस बार मामला चूरू (चूरू) जिले से लाल रंग का है। चूरू शहर में ट्रैफिक के लिए अलर्ट की ड्यूटी के बीच सड़क पर एक दबंग धमाका हो गया। दबंग की इस दबंगई से बुरी तरह डर गया। उसके बाद वह रोते हुए जनता के बीच आया। लोगों ने जब उससे इसका कारण पूछा तो उसने अपनी पूरी व्यथा बताई। उनकी इस व्यथा का वहां किसी व्यक्ति ने वीडियो बनाया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल यह मामला चूरू शहर में एक दिन पहले हुआ था। वहां जहां जैम में एक युवक को गाड़ी हटाने के लिए कहने पर कहें तो ट्रैफिक आगंतुक जागवीर के साथ अभद्रता कर डाली। युवक के अभद्र व्यवहार से इतनी व्यष्टि हो गई कि उसकी रूलाई से विवाद हुआ। पुलिस की लाचारी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

“isDesktop=”true” id=”5912717″ >

आपके शहर से (चूरू)

ड्राइवर को गाड़ी हटाने के लिए कहा था
वायरल वीडियो में निगरानी जगवीर ने बताया कि वह शहर में एक पाइंट पर खड़ा था। वहां जाम लग जाने पर उसने आगे जाकर देखा तो बस के आगे एक कार थी। उसके कारण वहां जाम की स्थिति बन गई थी। ट्रैफिक ट्रैफिक ने बताया कि उसने कार ड्राइवर को कार हटाने के लिए कहा। इस पर युवक ने कहा कि बस वाला तेरह दमाद लगता है। युवक ने उन्हें मंत्री जी की कोठी पर आने और तबादला से संबंधित की धमकी दी।

छिपने की जगहों पर रूलाई से बातचीत हुई
धमकी से इंटरनेट अलर्ट की रूलाई पर जाम लगा। वहां मौजूद लोगों ने उसे समझाने का प्रयास किया। लेकिन उनका रोना रूका नहीं है। उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार और पिटाई के कारनामे भी कई बार सामने आ चुके हैं। पिछले दिनों जयपुर में सरे राहेल ने कांस्टेबल को बुरी तरह से पीट डाला था। वहीं उससे पहले अलवर में राजस्थान और हरियाणा पुलिस की कई बार पिटाई कर चुकी है। लेकिन पुलिस की लाचारी का ऐसा वीडियो पहली बार सामने आया है।

टैग: चूरू न्यूज, अपराध समाचार, राजस्थान न्यूज, राजस्थान पुलिस

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page