लेटेस्ट न्यूज़

VIDEO: दिल्ली में फिर कंझावला जैसी घटना, हॉर्न के विवाद पर युवक को आधा किलोमीटर घसीटा

नई दिल्ली। देश की राजधानी कंझावला कांड में अब एक और मामला सामने आया है। हालांकि इस घटना को अंजाम देने वाले पंच ने विवाद के बाद एक युवक को गाड़ी से कुछ दूर तक घसीटा. पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में हॉर्न की मामूली बात पर झिंझोड़ते हुए एक कार सवार सनकी युवक ने बीच-बचाव करने के लिए किसी व्यक्ति को टक्कर देते हुए लगभग 500 मीटर की दूरी पर कार की बोनट घसीटा। जब कुछ लोगों ने कार सवार का पीछा किया तो कार का ब्रेक लेते ही कार के बोनट पर लटके व्यक्ति को गिरकर कार सवार हो गए। यह घटना गुरुवार शाम किंग गार्डन रिंग रोड की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करने वाले जयप्रकाश, रोहिणी से राजा गार्डन चौक अपने मित्र हरविंदर कोहली से मिलने आ रहे थे। उनकी कार के आगे एक युवक अपनी कार में बैठा था। जयप्रकाश ने हॉर्न बजाकर साइड, साइड नहीं देने पर उन्होंने दूसरे एंड से गाड़ी निकाली और आगे निकल गए। इस बात से क्रोधित युवक आगे आया जयप्रकाश की कार के आगे अपनी कार खड़ी कर दी। पहले उनकी बहस हुई फिर जयप्रकाश पर हाथ उठा, इस बीच कुछ लोग वहां पहुंचे।

भीड़ देखकर हरविंदर कोहली जब पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनके दोस्त के साथ एक कार सवार युवक घायल हो रहा है। वह इस बीच बचाने की कोशिश करने लगे, तो युवक ने भी उनका हाथ उठा दिया। कुछ देर बाद मामला ठप हो गया। इसी बीच कार सवार युवक ने हरविंदर कोहली को पहले मारने की कोशिश की। लेकिन गनीमत रही कि वे गाड़ी का घसीटते हुए पकड़ लिए और बोनट पर लटक गए। लेकिन उस युवक ने कार रोकने की बजाय लगभग 500 मीटर तक कार को वातया।

टैग: दिल्ली समाचार, सड़क दुर्घटनाएँ

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page