लेटेस्ट न्यूज़

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ में पिछली सरकार पर किया हमला – “ताला, तालीम और तहजीब अलीगढ़ की पहचान थी लेकिन…” मुख्यमंत्री योगी ने पिछली सरकार को कुछ यूं अक्षरा

छवि स्रोत: पीटीआई
उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ में जनसभा को संदेश दिया

उत्तर प्रदेश के योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ में आज एक जनसभा को संदेश भेजा। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि भारत के नागरिक अब जहां कहीं भी जाते हैं तो उनके दावेदारों को देखा जाता है। एक ओर भारत की प्रतिष्ठा बढ़ रही है, दूसरी ओर भारत की सीमा सुरक्षित हो रही है। आतंकवाद, आतंकवाद और दावावाद पर पूरी तरह से रोक लगाने की ओर आज भारत सरकार है। सीएम योगी ने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए अलीगढ़ में डिफेंस कॉरिडोर का एक प्रतिरोधी बन रहा है। वहीं, गाजियाबाद से अलीगढ़ होते हुए डेयरी के फोरलेन हाईवे का निर्माण युद्ध के स्तर पर चल रहा है। साथ ही यहां हरदुआगंज में पावर प्लांट का काम विज्ञापन हो गया है।

“जातिवादी सोच के परिवारवादी दलों ने ताला उद्योग बंद कर दिया है”

यहां एक जनसभा को संदेश देते हुए सीएम योगी ने कहा कि पहले अलीगढ़ के लोग आने से पहले ही पता चल गया था कि दंगा कब होगा। लेकिन अब आप देखेंगे कि कोई माफिया-अपराधी सीना तन नहीं कर पाएगा। अलीगढ़ ताल नगरी के रूप में विख्यात है। तालीम, तालीम और तहजीब कभी-कभी इस जनपद की पहचान थी, लेकिन जातिवादी सोच के परिवारवादी दलों ने ताला उद्योग को बंद करने का काम किया। तुष्टीकरण के आधार पर समाज को विभाजित करते थे, उसी का परिणाम था कि लोगों में दहशत का माहौल फैल गया था।

“उन्होनें तुष्टीकरण किया, हमने संकेतीकरण किया”
सीएम योगी आदित्यनाथ ने अलीगढ़ में कहा कि आज राम मंदिर बन रहा है, काशी बन गया, स्वाभाविक रूप से सज रहा है। पहले की वजह से युवाओं के हाथों में तमंचा होता था। युवाओं के हाथों में टैबलेट दिया। उत्तर प्रदेश में आज दंगा मुक्त हो गया है। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय को जमीन देने वाले महाराज महेन्द्र सिंह के नाम पर जनपद में राज्य विश्वविद्यालय के निर्माण का कार्य कर दिया गया है। पहले की सरकार को जाति के आधार पर बांटने से फुरसत ही नहीं था। उन्होंने तुष्टीकरण किया, हमने शकतीकरण किया। सीएम योगी ने इस दौरान कहा कि आज अलीगढ़ स्मार्ट सिटी बनने की ओर है।

“आज कोई माफिया आप में सीना तनकर नहीं चल सकता”
अलीगढ़ में योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि 2017 के पहले व्यापारी रंगदारी देंगे। आज कारोबारियों को 10 लाख की सुरक्षा बीमा का कवर दिया गया है। आज कोई माफिया आपस में सीना तनकर नहीं चल सकता है। सुरक्षा, सुशासन, विकास ये दोहरा इंजन ही सरकार दे सकता है। अलीगढ़ के तालाब उद्योग को ‘वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट्स’ में स्थान दिया गया, एक्सपोर्ट करने की सुविधा दी गई, देश-दुनिया की प्रदर्शनी में एक्सपोर्टर की विशिष्टता भी दी गई।

ये भी पढ़ें-

मेरठ-गाजियाबाद में पीएफआई से जुड़ा हुआ है, एटीएस और एसटीएफ की टीम ने 5 लोगों को डाइट दी है

जितेंद्र आव्हाड ने शेयर की एक और “केरला स्टोरी”, मुस्लिम दंपत्ति ने हिंदू रीति रिवाज से की बेटी की शादी

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page