लेटेस्ट न्यूज़

यूपी मौसम अद्यतन समाचार 5 फरवरी 2023 यूपी लखनऊ नोएडा गाजियाबाद वाराणसी गोरखपुर आगरा में आईएमडी मौसम | UP Weather Update: यूपी में अब ठंड से राहत, सर्द हवाओं की थमी हवा, जानिए

यूपी मौसम समाचार: उत्तर भारत के मैदानी इलाकों में लोगों को सर्दी से थोड़ी राहत मिली है। दिल्ली (दिल्ली), राजस्थान (राजस्थान) और मध्य प्रदेश (मध्य प्रदेश) सहित उत्तर भारत के दूसरे राज्यों में दिन में थर्मो में स्पॉट दर्ज की जा रही है। वहीं यूपी में बारिश के बाद चल रही सर्द हवाओं की रफ्तार थने से थोड़ी राहत मिली है। जबकि भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने लखनऊ (लखनऊ), आगरा (आगरा), कानपूर (कानपुर) और प्रयागराज (प्रयागराज) सहित प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में समुद्र स्पष्ट रहने की संभावना बनाई है।

मौसम विभाग (आईएमडी) के अनुसार राज्य के ज्यादातर क्षेत्रों के ताममान में अब तय होने लगी है। राजधानी लखनऊ में तंपान में प्रभावित होने के बाद ठंड से राहत मिली है। यहां रविवार को न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेलियन और अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेलियन लिविंग का डेटासेट है। दूसरी ओर आगरा में न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेलियन और अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेलियन लिविंग का मान दर्शाता है।

यूपी पॉलिटिक्स: रामपुर में एक साथ दिखे अखिलेश यादव और आजम खान, स्पा प्रमुख की गाड़ी में बैठ कर पहुंचे मुरादाबाद

इन क्रिएटर्स सीज़न का हाल
इसके अलावा गोरखपुर में रविवार को न्यूनतम तापमान 11.7 डिग्री सैल्सियन और अधिकतम तापमान 23.6 डिग्री सेलियन लिविंग का रिपोर्ट है। जबकि यूपी के संबंध में न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेलियन और अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेलियन रहने की उम्मीद है। मैसेंजर नगरी प्रयागराज की बात करें तो यहां आईएमडी के अनुसार न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेलियन और अधिकतम तापमान 26 डिग्री सेलियन लाइव का रिपोर्ट दर्ज किया गया है।

वहीं, मेरठ में रविवार को न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेलियन और अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेलियन लिविंग रिपोर्ट है। जबकि दिल्ली से एक करोड़ से अधिक में आने वाले नोएडा में न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेलियन और अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेलियन में रहने की संभावना है। गाजियाबाद में भी न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेलियन और अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेलियन लाइव का अनुमान है।

राज्य में आईएमडी ने पूरे सप्ताह का मौसम साफ रहने का अनुमान लगाया है। हालांकि कुछ जगहों पर LOCK कोहरा जीने की संभावना है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page