लेटेस्ट न्यूज़

यूपी पॉलिटिक्स: उमेश पाल मर्डरकांड पर बोलीं, मंत्री नीतियां, ‘पुलिस कर रही है काम, दोषियों को मिलेगी सजा’

<पी शैली ="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"यूपी समाचार: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ यूपी सरकार की सख्ती को लेकर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बयान सामने आए हैं। यूपी के मिर्जापुर पहुंचे वित्त मंत्री ने कहा कि जो जैसा होगा उसका वैसा ही प्रतिफल मिलेगा। उमेश पाल हत्याकांड पर पापराशि से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा, योगी जी ने कहा था कि जीरो टॉलरेंस पर काम किया जाएगा, सरकार वही चरितार्थ कर रही है। कोई भी अपराध करता है तो सरकार अपना काम करती है, कानून अपना काम करता है पुलिस अपना काम करती है, जो दोषी उन्हें सजा दिलाएगा।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार यूपी में अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करने का दावा कर रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ सदन में भी हैं कि वो माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे, वही विपक्षी दल लगातार उमेश पाल हत्याकांड को लेकर प्रदेश सरकार को घोटालों की कोशिश कर रहे हैं। इसी को लेकर जब पापाराजा ने वित्त मंत्री सुरेश जवाबदेही से कानून व्यवस्था को लेकर बात की तो उन्होंने एक बार फिर प्रदेश सरकार की सख्त कार्रवाई की बात दोहराई और कहा कि योगी सरकार अपराध के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति को परोपकार कर रही है, अगर कोई कानून से खिलवाड़ करता है तो उस पर कार्रवाई जरूर होती है। 

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"विंध्यावासिनी मंदिर में की पूजा अर्चना

दरअसल कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की मां का निधन हो गया है, जिसके बाद यूपी के कई मंत्रियों के माता-पिता गांव में जामावड़ा लग रहा है। इसी कड़ी में गुरुवार को वित्त एवं संसदीय कार्य विभाग के मंत्री देखरेख, आबकारी एवं मद्य निषेध विभाग के मंत्री नितिन अग्रवाल और परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह उनके गांव पहुंचे थे. त्रैमासिक मंत्री ने यहां उनकी मां को श्रद्धांजलि दी और शोक संवेदना प्रकट की। इसके बाद तीन मंत्रियों ने विंध्याचल धाम पहुंचकर मां विंध्यवासिनी के दर्शन पूजन किया। 

<p style="टेक्स्ट-एलाइन: जस्टिफ़ाई करें;"ये भी पढ़ें- यूपी पॉलिटिक्स: राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होने कोलकाता पहुंचे अखिलेश यादव, 2024 को लेकर सियासी रणनीति

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page