लेटेस्ट न्यूज़

UP News नोएडा एनकाउंटर में गैंगस्टर योगेश भदौरा के शार्प शूटर को एसटीएफ ने मार गिराया, कई मामले दर्ज

उत्तर प्रदेश समाचार: नोएडा पुलिस और उत्तर प्रदेश एसटीएफ की संयुक्त टीम के साथ रविवार शाम को नोएडा में हुई गठरी में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की एक टीम पर हमला हुआ। साथ ही हत्या की संदिग्ध साजिश को नाकाम कर दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एसटीएफ के एक अधिकारी ने कहा कि ग्रंज के दौरान स्टिकर बिल्कुल सुंदर को लगाया गया और उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार बिसरख इलाके में शूटिंग हुई है और माना जा रहा है कि शुरुआती दौर में दो पुलिस अधिकारी भी घायल हुए हैं।

पुलिस अधीक्षक (एसटीए, मेरठ जोन) कुलदीप नारायण सिंह ने कहा, ”रविवार रात को एसटीएफ को सूचना मिली की कुख्यात बदमाश योगेश भदौरा के गैंग का शार्प शेयर अपने साथियों के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से गौतम बुद्ध नगर में आया है। इसी सूचना के आधार पर एसटीएफ और स्थानीय थाने के अधिकारियों ने जाल बिछाया और उनका अपमान किया। उसी तरह उन लोगों ने दोस्ती के लिए पुलिस टीम पर गोलियां चलाईं। जवाबी शूटिंग में बदमाश मारा गया।”

बागपत पुलिस ने रखा था एक लाख का ईनाम
कुलदीप नारायण सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजकुमार मिश्रा और बिसरख थाना की पुलिस ने एक संयुक्त टीम बदमाशों की तलाश शुरू की। उन्होंने बताया कि रविवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई और पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। उन्होंने कहा कि घायलों को पहले बिसरख के एक अस्पताल में ले जाया गया और फिर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। अधिकारियों ने कहा कि मूल रूप से बागपत जिला निवासी कपिल पर दो हत्याकांड सहित 35 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। अधिकारियों ने कहा कि बागपत में पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये इनाम की घोषणा की थी।

पुलिस ने ज़ब्त किया ये सामान
अधिकारियों ने आगे बताया कि कपिल पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात अपराधी योगेश भदौरा का शार्प शूटर था और हाल में सुनील राठी गुट के सदस्य के रूप में सक्रिय था। पुलिस ने यह जानकारी नहीं दी है कि क्लिप के निशान पर कौन था। उन्होंने बताया कि हमलावर अपराधी के पास से पुलिस ने दो गोलियां, कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिल्ली की जेल में बंद योगेश भदौरा जेल से ही अपने शूटरों को जो कुछ होता है उसे अंजाम देने का निर्देश देता है।

यूपी पॉलिटिक्स: भारत जोड़ो यात्रा पर पहली बार बोले शिवपाल सिंह यादव, राहुल गांधी पर भी की टिप्पणी

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page