उत्तरप्रदेशलेटेस्ट न्यूज़

Up News : जंगल में पेड़ से संदिग्ध हालात में लटका मिला युवक का शव

UNITED NEWS OF ASIA. बरेली । शीशगढ़ कस्बे के एक युवक का शव आज शनिवार को थाना फतेहगंज पश्चिमी के गाँव भिटोली के जंगल में रस्सी के सहारे यूकेलिप्टिस के पेड़ पर लटका मिला। पेड़ पर युवक का शव लटका देख इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सूचना फ़तेहगंज पश्चिमी पुलिस को दी गईं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान शीशगढ़ के सूरज के रूप में कर मृतक के परिजनों को सूचना दी। सूचना पर मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए है। मृतक पर एक विशेष समुदाय की लड़की को

भगाने का आरोप था।

मृतक सूरज जाटव पुत्र पप्पू उम्र 25 वर्ष निवासी मोहल्ला जाटवान थाना शीशगढ़ का है। मृतक के भाई अनमोल ने वताया कि उनका भाई सूरज नई बस्ती अंसार नगर से एक लड़की को अपने साथ ले गया था और रुद्रपुर में जहां काम करता था। वहीं पर साथ में रखा था लड़की के घरवालों ने थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया था। लड़की के पिता ने 14 अगस्त को बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। लापता किशोरी के पिता ने 14अगस्त को शीशगढ़ थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी।जिसमें परिजनों को बताकर बेटी 10अगस्त की शाम दबा लेने जाने की बात बताकर घर से निकली थी और गायव हो गईं थी।

शुक्रवार को पुलिस ने लड़की को बरामद कर मेडिकल को भेजा था। पुलिस की जांच में मृतक सूरज के साथ प्रेम प्रसंग के चलते लड़की को भगाने का मामला जांच में आने के बाद शुक्रवार को पुलिस ने शीशगढ़ के बिलासपुर अड्डे से लड़की को बरामद कर मेडिकल को भेजकर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर आरोपी युवक के पिता को थाने में बिठा लिया था।मृतक के परिजनों ने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। इंस्पेक्टर फ़तेहगंज पश्चिमी ने वताया कि एक युवक का शव पेंड़ से लटका मिला है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पी एम को भेज दिया। फिलहाल यह कहना मुश्किल है कि हत्या या आत्म हत्या,यह बात पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page