लेटेस्ट न्यूज़

यूपी निकाय चुनाव आप ने दिया हाउस टैक्स आधा पानी माफ नारा संजय सिंह ने 763 सीटों पर पार्टी के मुकाबले की घोषणा की | यूपी निकाय चुनाव: ‘आप ने हाउस टैक्स हाफ, वाटर टैक्स माफ कर दिया’, संजय सिंह बोले

यूपी निकाय चुनाव 2023: आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह (संजय सिंह) ने शुक्रवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में जल्द ही निकाय चुनाव (UP Nikay chunav) होने वाले हैं। हमारी पार्टी यूपी निकाय चुनाव में 763 व्यापक चुनाव लड़ेगी। आम आदमी पार्टी चुनाव में “हाउस टैक्स हाफ, वाटर टैक्स माफ” के नारे के साथ चुनाव में उतरेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्यकर्ता सौम्या भट्ट आम आदमी पार्टी में आज शामिल हो रही हैं।

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी देश के सबसे बड़े अनपढ़ों की जमात है। उसकी सरकार ने पूरे देश में 60,000 स्कूलों को बंद कर दिया है। जब बीजेपी का अनापत्ति बना तो उन्होंने एक लक्ष्य तय किया कि सबसे पहले बच्चों के स्कूल पर कब्जा कर लिया जाए। आज जिस में 350 बच्चे आम हैं वो बीजेपी स्कूल के युवा स्कूल के बिल्कुल बगल में होते हैं। उस पर बुलडोजर चलाने की तैयारी कर रहा है। इसका पूरा दस्तावेज हमारे पास है।

स्कूल को पार्क बनाने पर रोक रहा है BJP

संजय सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी इसका जमकर विरोध करती है। सरकारी स्कूल पर बुलडोजर नहीं चलेगा। मोदी जी बच्चों को पढ़ने से रोक रहे हैं। स्कूलों को तुड़वा रहे हैं। एमसीडी का स्कूल है, जिस समय-समय पर ब्रेक और छोड़ने का आदेश CPWD की ओर से जारी किए जाते हैं। एमसीडी स्कूल की जगह में बीजेपी अनपढ़ों की जमात के लिए पार्क बनाने की तैयारी है। CPWD का कहना है कि इस जगह का रिडेवलपमेंट किया जाना है, इसलिए इसे गिरने की बात जा रही है। हम पूछते हैं कि इस तरह से पुनर्विकास करना क्या ठीक है। रिडेवलपमेंट के नाम पर बच्चों का स्कूल तोड़ना क्या ठीक है?

यह भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया: ‘एक झप्पी के बदले ना जाने कागजों पर साइन करवा…’, मनीष सिसोदिया की जेल से लिखी चिट्ठी की बड़ी बातें

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page