लेटेस्ट न्यूज़

दिल्ली में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात जानिए चर्चा | सीएम योगी ने पीएम मोदी से की मुलाकात: दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से श्री योगी आदित्यनाथ, जानें

योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी से की मुलाकात: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की. उत्तर प्रदेश सरकार ने इसे प्रबंधकों को बताया और बैठक की तस्वीरें भी साझा कीं। प्रधानमंत्री से योगी की यह मुलाकात, आदित्यनाथ सरकार के एक साल पूरा होने से कुछ दिन पहले हुई है। राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में यह दूसरा कार्यकाल है।

उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ दिल्ली के केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के करीबी रिश्ते के विवाह समारोह में भी शामिल होने की संभावना है। पीएम मोदी से मिलने के बाद योगी ने ट्विटर पर लिखा, ”आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज नई दिल्ली में प्रबंधकों ने नामांकनकर्ता उनका आत्मीय मार्गदर्शन प्राप्त किया। अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने के लिए आपका हार्दिक स्वागत प्रधानमंत्री जी।”

बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले साल 25 मार्च को पूरे प्रदेश में धूमधाम से मनाया जाएगा। बीजेपी और सरकार ने इसे लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। योगी 2.0 का पहला साल पूरा होते ही योगी 6 साल 6 दिन के सीएम हो जाएंगे। इस मौके पर एक तरफ जहां सीएम योगी राजधानी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। वहीं जनपदों में रिजर्वेशन मिनिस्टर के नेतृत्व में पत्रकार वार्ताओं का आयोजन किया गया।

यूपी पॉलिटिक्स: रामचरितमानस विवाद ठीक होने के बाद सीएम योगी का मास्टरमाइंड, अखिलेश यादव के नाम से छिपा है बड़ा संदेश

राजधानी में होने वाले प्रेस कांफ्रेंस में सीएम योगी के साथ दोनों उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और ब्रजेश पाठक, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, प्रदेश संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह और पार्टी के अन्य सहयोगी मौजूद रहेंगे। इस दौरान सीएम योगी अपनी सरकार की छह साल की उपलब्धियों को व्यक्त करते हैं। संभावना है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम योगी अपनी सरकार के छह साल के कार्यकाल में प्रदेश में आकर के बारे में प्रचार करें। साथ ही बेहतर हुई कानून व्यवस्था से प्रदेश में बने निवेश अनूकूल माहौल और उनसे सृजित होने वाले रोजगार व स्वरोजगार के अवसरों के बारे में जानकारी रखेंगे।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page