लेटेस्ट न्यूज़

उओरफी जावेद: शहीद अस्फी पाए गए थे अधेड़ उरी ने कपड़े पहने तो लोग बोले- रमजान, शुभकामनाएं बंद करो – उर्फी ऊर्फी जावेद ने टिश्यू पेपर से बनाया डर्स

इंटरनेट सेंसेशन आंखें जावेद विजुअल्स में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वह हर चीज से अपने लिए कपड़े बना लेता है। साइकिल की जंजीर से लेकर बांस की डलिया तक तो उन्होंने नहीं छोड़ा। यहां तक ​​कि वो कांच से भी एक अटायर तैयार कर चुकी हैं। तो ही नहीं, उन्होंने जूट की रस्सी से लेकर कलात्मक नाखुनों तक को अपने तन ठीक करने का साधन बनाया है। अब तो उन्होंने पार कर दी। खुद को सीधे कागज में ऐसे लपेटा कि लोगों ने उन्हें धर्म का पाठ पढ़ा दिया।

दरअसल, अरे जावेद ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनकी बहन अफी जावेद नजर आ रही हैं। अपनी मां से अधिकार पत्रों के बारे में सवाल करती हैं। कहते हैं- माता कहां गए सभी अधिकार पत्र? कल ही तो देखें। इसके बाद अचानक से उनके दिमाग की बत्ती जलती है और वो बोल जाते हैं-उरी आई थी क्या? इसके बाद उनका नया अवतार सामने आता है। वह वैसे भी कागज से बनी टू-पिस ड्रेस पहनती हैं।

उर्फी जावेद : उर्फी जावेद ने कुत्तों को किया प्यार, फैंस को खूब पसंद आया एक्ट्रेस का ये अंदाज

एकदम जावेद ने बनाया झन्नाटेदार ड्रेस

हालांकि ये ड्रेस से भी बनी रहती हैं। उनके पिछले ड्रेस से लाख सही लग रहा था। कुछ सेंस लग रहा था। लेकिन लोगों को फिर भी रास नहीं आया। उन्होंने एक्ट्रेस के रमज़ान के पाक महीने को याद किया। काफी कुछ कहा। वैसे कुछ भी कहते हैं, एक्ट्रेस के कान पर जूं तो रंगने वाली नहीं है। लेकिन फिर भी लोगों ने मन की भड़ास निकाल ही दी।

लोगों ने रमज़ान का महीना याद किया

छपाई में लिपटी हुई जावेद को देखकर एक यूजर ने लिखा- कम से कम रमजान में तो काम छोड़ दो। मरने का खतरा थोड़ा रखो। एक ने लिखा- अब टॉयलेट पेपर भी। एक ने कहा- अब तो ये बंद कर दो ये जहालत। रमजान का पाक महीना चल रहा है। एक ने पूछा- और कुछ बचा है क्या नीली जी पोशाक को? एक ने कहा- रमज़ान है दीदी। ऐसा न करो।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page