लेटेस्ट न्यूज़

वीवीआईपी जुलूस का वीडियो वायरल होने के बाद उन्नाव पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

रिपोर्ट- अनुज गुप्ता

उन्नाव। यूपी के उन्नाव में कुछ युवाओं ने जनता के बीच राजब किंकने के लिए ऐसा तरीका अख्तियार किया कि बाद में परेशानी खड़ी हो गई। वीडियो वायरल होते ही पुलिस केस की तफ्तीश में जुड़ गया। पुलिस ने वायरल वीडियो की तफ्तीश शुरू की, तो पता चला उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गंज मुरादाबाद क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर काफिला प्रक्षेपण किया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 अहम का अभिनय किया। इसके साथ ही 5 नामजद और 8 से 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया है।

दरअसल उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के बांगरमऊ हरदोई मार्ग पर कुछ मानवों ने यातायात सूचनाओं की धज्जियां उड़ाते और राजबंकियों के लिए लग्जरी क्रम से हूटर बजाते हुए काफिला आवंटन। उसी समय, वीवीआईपी के प्रयोग पर युवाओं ने कुछ निजी दायित्वों के लोगों को झटके में झिड़की पर लटकाए जाने की सूचनाओं को खुली चुनौती दे डाली। कैफे में कुछ लोग वास्तव में नीचे दिखाई दिए। इस तरह काफिला देख लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। वहीं, कुछ लोगों ने युवकों की इस हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस केस की तफ्तीश में जुड़ गया। पुलिस ने वायरल वीडियो की तफ्तीश शुरू की तो पता चला उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गंज मुरादाबाद क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर काफिला निकाला था।

पहचान एजेंसी की भूमिका पर उठे सवाल
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 अहम का अभिनय किया। इसके साथ ही 5 नामजद और 8 से 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया गया है। पूरे मामले की जानकारी देते हुए सीओ बांगरमू पंकज सिंह ने बताया कि थाना बांगरमू के कस्बा गंज मुरादाबाद के रहने वाले एक युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर कुछ लग्जरी पोजिशन में खड़े हुए हैं जिसमें कुछ लोग सनरूफ खोलकर बैठे हैं। साथ ही कुछ लोग गलत तरीके से जुड़े हुए हैं और उनकी साथ में निजी अनुबंध एजेंसी से हायर किए गए बाउंसर और गनर भी चल रहे हैं। सीओ बांगरमऊ ने बताया कि सभी संबंध दर्ज कर रहे युवकों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक न्यायिक कार्रवाई की जा रही है। यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि अंतिम किस दिशा में लोगों ने ऐसा आवंटन किया और किसी विशेष एजेंसी ने बाउंसर और गनर दे दिए।

टैग: उन्नाव न्यूज, उन्नाव पुलिस, संक्रामक वीडियो

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page