लेटेस्ट न्यूज़

उन्नाव मर्डर केस: प्रेमी का ही मरा हुआ चेहरा निकला कातिल, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

रिपोर्ट – अनुज गुप्ता

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में पुलिस ने 3 दिन पहले हुई रजिस्टर्ड डिटेल की मौत की पोल खोल दी है। पुलिस ने बताया कि प्रेमी ने शौच के पाखंड प्रेमिका को घर से कॉल किया और शादी का दवाब बनाने लगा, लेकिन जब प्रेमिका ने शादी से इनकार किया तो पंच प्रेमी ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटनास्थल के बाद प्रेमिका छिपने के दौरान भटक गई उनके फोन पर ही छूट दी गई है। जो मामले के खुलासे में अहम साबित हुआ। पुलिस भ्रष्टाचार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दशकों के रिश्ते का चचेरा भाई लगता है।

मामला उन्नाव के बीघापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत भसाई कोयल गांव है। यहां के बचपन की 20 साल की बेटी आरती 19 मार्च की सुबह करीब 8 गांवों के बाहर के खेतों में शौच के लिए गई थी। एक घंटे के विवरण के बाद जब वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। गांव के ही बाहर तालाब और संभावना के पास उसका शव खून से लथपथ मिला। पर्जिलेज की मौत की हालत से हुड़दंग मच गया। एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने संस्करणल एसपी शशिशेखर सिंह को जांच अधिमान्य की थी।

अपराध ने ऐसी बताई हत्या की वजह

सिंह के नेतृत्व में सीओ बीघापुर विजय आनंद, विनम्रता और फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू की। सर्विलांस टीम से मिले डेमोक्रेटिक के आधार पर पुलिस ने ज़िंदा के ही चचेरे भाई को हिरासत में ले लिया। सिंह ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि मुसेसा भाई राजेश ही मौत की हत्या का खुलासा हुआ।

सिंह के मुताबिक पुलिस पूछताछ में राजेश ने बताया कि लंबे समय से जंजीरा और उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था और वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन प्रेमिका लगातार इनकार कर रही थी क्योंकि प्रेमिका दूसरी जगह शादी करना चाहती थी। जैसे ही इसकी जानकारी प्रेमी को लगी, उसने हत्या कर दी। अभी न्यायिक विवाद राजेश को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है साथ ही मामले में न्यायिक कार्रवाई कर रही है।

टैग: हत्या का मामला, उन्नाव न्यूज

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page