लेटेस्ट न्यूज़

उन्नाव: पहली पत्नी और 4 माह की बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद उठाया खतरा उठाने का कदम

रिपोर्ट- अनुज गुप्ता

उन्नाव: यूपी के उन्नाव जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक युवक ने पहले अपनी पत्नी का कोड़ा से काटा फिर 4 महीने की मासूम बेटी की भी काटकर हत्या कर दी। घटी घटना के बाद पति ने पत्नी की संपूर्णता के आरोप लगाते हुए आत्महत्या कर ली।

जघन्य घटनाओं की जानकारी में आए लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, रिपोर्ट मिली ही पुलिस स्पॉट पर दुर्घटनाएं और ऐसी ही छाया बारासगवर की मैक्रो में दर्ज हुई तो अंदर का दृश्य देखकर होश गए उड़ गए। देर रात के संस्करण का एसपी शशिशेखर सिंह ने जायजा लिया। विशेष एसपी ने परिजनों से पूछताछ की. वहीं पुलिस ने तीनों शवों को होने के लिए भेज दिया है।

जो सुना दहल गया दिल!
उन्नाव के बारासगवर थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की बारासगवर थाना क्षेत्र के मजरा रुडी खेड़ा में मोहन कुमार नाम की जवान पत्नी सीमा और 4 महीने की बेटी के साथ अलग-अलग घर में रहती थी। देर रात मोहन और सीमा में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिससे नाराज मोहन ने कमरे में बंद कर पत्नी की राशि से वार कर हत्या कर दी। युवक का इतने से मन नहीं माना तो 4 महीने की दूधमुंही नौजवान को भी नहीं छोड़ा।

आरोप है कि युवक ने राक्षस की राशि से वारकर की हत्या कर दी। बताया जा रहा है की युवक ने फिर उसी कमरे में पत्नी की विश्वसनीयता के मामले में फांसी लगाते हुए आत्महत्या कर ली। देर रात जब परिजन घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था, दरवाजे के चारों ओर रिश्तेदारों ने पुलिस को सूचना दी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
3 दुर्घटना की सूचना पर संस्करण एसपी शशिशेखर सिंह और जांच टीमें भी स्थिति पर पहुंचती हैं और अवलोकन एकत्रित कर मामले की तफ्तीश की। विशेष एसपी शशिशेखर सिंह ने परिजनों से पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि मोहन खेती करता था, साथ ही पीईटी की तैयारी भी कर रहा था और 2 साल से उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं चल रहा था। अभी पुलिस ने तीनों शवों को होने के लिए भेज दिया है, वहीं मामले की तफ्तीश जारी है।

टैग: पारिवारिक विवाद, उन्नाव न्यूज, उन्नाव पुलिस, अप क्राइम न्यूज, उत्तर प्रदेश समाचार

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page