लेटेस्ट न्यूज़

Unnao Crime News: हाइवे के पेट्रोल पंप पहुंचे नकाबपोश लुटेरे, साढ़े लाख रुपए लूटकर बहनें

रिपोर्ट : अनुज गुप्ता

उन्नाव। उन्नाव में लखनऊ-कानपुर हाईवे पर नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंपों से 2.5 लाख रुपए लूट लिए। बिना नंबर की बाइक पर आए नकाबपोश 3 लुटेरों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन पर तमंचा तनकर लूट की इस हरकत को अंजाम दिया है।

सेल्समैन का आरोप है कि बदमाशों ने 2 राउंड हवाई रिकॉर्डिंग कर बिरादरी कर ली। विशेष एसपी शशिशेखर सिंह ने रुख कर जांच पड़ताल की। विशेषण एसपी ने सर्विलांस व जोजी को मामले की छानबीन में लगाया है। सेल्समैन से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। सर्विलांस टीम मोबाइल नंबर ट्रेस कर लुटेरों तक पहुंच में जुटी है।

पुलिस की अटकल पर सवाल

लखनऊ-कानपुर हाइवे पर सोहरामऊ थाना क्षेत्र के भल्ला फार्म के पास संचालित पेट्रोल पंपों पर बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर तीन युवक पहुंचे। इन अपराधियों ने रैप किया था और हाथ में तमंचा लिए थे। सेल्समैन सरवन का आरोप है कि बदमाशों ने डीजल बेचकर ज्यादा से ज्यादा बैग छीन लिया और पीटना शुरू कर दिया। सरवन के मुताबिक पैसे देने से इनकार करने पर एक बदमाश ने दो राउंड फायरिंग की और सरवन से रास्ता छोड़ने के लिए पास आ गया। हवाई फ़ायरिंग से पेट्रोल स्टेशनों के कर्मचारी सूर्य और संजय छिप गए। सरवन ने घटना की जानकारी पेट्रोल पंपों के मालिकों को दी। हाइवे पर गनपॉइंट पर 2.5 लाख की लूट से हड़कंप मच गया। सोहरामऊ थाना पुलिस की गश्त पर भी सवाल उठ रहे हैं।

चिनजी और सर्विलांस टीम

क्रमिक एसपी शशिशेखर सिंह ने पेट्रोल पंपों तक पहुंचकर जांच पड़ताल की। सेल्समैन सरवन पुलिस की हिरासत में है। विशेष एसपी ने सर्विलांस व संबद्धता को खुलासे में लगाया है। विशेष रूप से एसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि लूट की दलील में मुकदमा दर्ज किया गया है। गिरफ्तारी की कोशिश किए जा रहे हैं। कड़ी कार्रवाई होगी।

टैग: लूटपाट, पेट्रोल पंप पर हमला, उन्नाव क्राइम न्यूज

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page