कबीरधामछत्तीसगढ़दुर्ग-भिलाई

UNA EXCLUSIVE : पहले हिंदू गौ सेवक साधराम की ISIS पैटर्न में हत्या, फिर सुजीत स्वर्णकार.. तथ्य परख जांच में निश्चित रूप से इस्लामिक जिहादियों की कट्टरता और गौ तस्करों की संलिप्तता की पुष्टि होगी..

UNITED NEWS OF ASIA. प्रदेश के कवर्धा में हिंदू गौ सेवक साधराम यादव के हत्या के बाद बलरामपुर जिला सहसंयोजक बजरंगदल की निर्मम हत्या कर दी गई है और प्रशासन ‌द्वारा इस प्रकरण में केवल लीपापोती की जा रही है। विगत 27 मई को संदिग्ध अवस्था में सुजीत स्वर्णकार का शव जंगल में पाया गया था। मृतक के शरीर में पेट और जांघ में धारदार हथियार से वार किया गया, इस बात का पंचनामा में भी उल्लेख है। उसकी उगलियां टूटी हुई थी और गर्दन भी तोड़ी गई थी। उसे हलाल करके अधमरा करने के बाद जीवित शरीर पर वि‌द्युत करंट लगाया गया, जो कि किसी निश्चित स्थान पर किया गया होगा। इस प्रकार तड़पा-तड़पा कर बर्बरतापूर्वक हत्या करने के बाद उसके शव को जंगल में फेंक दिया गया।

साथ ही जिस लड़की की भी हत्या की गई, उसकी बड़ी बहन को सोनू खान गौ तस्कर का रात के 1 बजे फोन आया है और इससे इस षड्यंत्र की पुष्टि होती है। तथ्यपरक जांच होने के पश्चात इसमें निश्चित इस्लामिक जिहादियों और गौ तस्करों की संलिप्तता की पुष्टि होगी।

बलरामपुर बजरंग दल जिला सह संयोजक की हत्या एक गहरी साजिश है और हिन्दु रक्षकों को हतौत्साहित करने का एक कुत्सित प्रयास है। हत्या का कारण एक षड्यंत्रपूर्वक आक्रमण है। हाल ही में नए सरकार गठन के बाद से प्रदेश में इस्लामिक जिहादियों के द्वारा कवर्धा में साधराम यादव की निर्ममतापूर्वक हत्या कर दिया गया, वही बलरामपुर में सुजीत स्वर्णकार की हत्या हो गई प्रदेश के अन्य कई जिलों में भी लव जिहाद, धर्मातरण व गौ तस्करी के मामले बढ़े है। हिन्दू आस्था के केंद्र मंदिरों में विग्रह को तोड़ा गया है। जो हिन्दू धर्मसमाज के सामने गम्भीर चिंता का विषय है।

प्रदेश के अन्य जिलों में जो इस प्रकार घटनाएं हो रही हैं मारे गए लोग गौवंश से जुड़े, सेवक या सनातनी हिंदू ही थे:

नूर मोहम्मद एवं उसके दामाद समधी साडू पुत्र एवं घर के अन्य सदस्य सहीत रिस्तेदारों के द्वारा अपने घर में ही गाँवश की निर्मम हत्या कर घर में होने वाले खतना के कार्यक्रम में सामुहिक दावत दिया गया था। नूर मोहम्मद के घर में ही गाँवश की हत्या कर उसे पकाया गया एवं बचे अवशेष को घर के कमरे में ही गड्‌डा खोदकर दफना दिया गया जिसकी जानकारी समस्त हिन्दू समाज एवं विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल को प्राप्त होने पर विजयनगर चौकी में सूचना दी गई।

जिस पर गौवश का पका हुआ मांस करीब 35 किलो एवं अवशेष सिंघ खुर, खाल आदि बरामद किया गया था। विजयनगर पुलिस ‘द्वारा गिरफ्तार किये गये आरोपियों ने अपने कथन में कहा है कि उनके द्वारा पुर्व में भी नूर मोहम्मद के घर में गौवंश की हत्या कर गौ मांस का भक्षण किया गया है। बजरंग दल बलरामपुर के द्वारा इस मामले की शिकायत करने से नाराज लोगो ने प्रतिशोध के चलते इस घटना को अंजाम दिया हो जो जांच का विषय है।

विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल की मांग है कि –

01 – सुजीत स्वर्णकार की हत्या मामले की सीबीआई जांच हो ताकि निष्पक्ष जांच हो व न्याय मील सके। परिजनो को

02-मृतक को सहायता हेतु 1 करोड़ राशि प्रदान की जाये

03- मामले की जांच उपरांत दोषी पुलिस अधिकारियों को बर्खास्त किया जाये।

देखे विडियो 

दुर्ग से यूनाइटेड न्यूज़ ऑफ़ एशिया के लिए भारती कौर की रिपोर्ट.

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page