UNA Vishlesan

UNA विश्लेषण : “विजयपथ ” हिंदुत्व के शिखर पर भारत में उभरता धर्मनगरी कवर्धा और कवर्धा का सितारा..

कवर्धा कांड में हिन्दुओ पर जिस चौक पर लाठिया बरसाई गयी उसी जगह पर पुलिस विभाग ने भगवाधारियों की आरती कर उनका सम्मान किया : विजय शर्मा

UNITED NEWS OF ASIA. अपने संघर्षों को ही सफलता मानने वाले लोग बहुत कम होते है .. आम तौर पर इंसान अपने परिवार अपने जीवन को ही सहज और सफल बनाने के लिए लगा होता होता है. संघर्ष को ही सफलता मानने वाले लोगों में से एक नाम है छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री और डिप्टी CM विजय शर्मा का.
कवर्धा जैसे छोटे नगर में रहने वाले विजय शर्मा को डिप्टी CM बनने से पहले कवर्धा के आलावा छत्तीसगढ़ का शायद ही कोई व्यक्ति जानता रहा होगा.
लेकिन आज भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्र परिधि तक काम करने वाले विजय शर्मा ने यह सिद्ध कर दिया है कि एक छोटा व्यक्ति कितना साहस जुटा सकता है बस इसे समझने की देर है.
शायद यही कारण है कि अपने कर्मठता और सहनशीलता के लिए पहचाने जाने वाले विजय शर्मा द्वारा पूर्ववर्ती सरकार में हिन्दू समाज के लिए किये गये धर्मयुद्ध का प्रतिफल ही ईश्वर ने उन्हें दिया है.
कल तक माननीयों से मुलाकात की पंक्ति में रहने वाले आज छत्तीसगढ़ के यशमान उपमुख्यमंत्री हैं.. जिनसे मिलने आज माननीयों की कतारें लगती है.
बतौर उपमुख्यमंत्री 6 माह पुरे कर चुके विजय शर्मा के छत्तीसगढ़ में किये गये कार्य ही “निःसंदेह ”काफी है ये बताने के लिए कि आज हिंदुत्व के शिखर पर भारत में धर्मनगरी कवर्धा का ओहदा क्या है..
झंडा कांड का दंश शायद ही कभी कवर्धा भूल पाए लेकिन आज DCM विजय शर्मा ने जिस प्रकार से हिन्दू भगवाधारी कांवड़ियों पर हेलीकाप्टर से फूल बरसाए.. मंजर ऐसा था कि स्वयं शिव ही विजयपथ के पथ प्रदर्शक हैं..

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page