लेटेस्ट न्यूज़

प्रयागराज के धूमनगंज थाने में आमने-सामने खड़े हैं बरामदे और सवारों की गाड़ी प्रयागराज धूमनगंज थाने में मृतक और हमलावरों की उमेश पाल की हत्या कार आमने-सामने खड़ी है

छवि स्रोत: इंडिया टीवी
थाने में आमने सामने दोनों गाड़ियाँ खा रहे हैं

प्रयागराज: प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या के बाद प्रदेश सरकार और पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। सरकार और पुलिस बड़ी सावधानी से एक-एक कदम उठा रही है। पुलिस भी कार्रवाई करने में एतिहात बरत रही है, जिसके बाद में कोर्ट से किरकिरी का सामना नहीं करना पड़ा। इसी क्रम में आज प्रयागराज के धूमनगंज थाने में बरामदे उमेश पाल और तस्करों को एक-दूसरे के सामने खड़ा कर दिया गया।

24 जनवरी को शूटिंग हो रही थी

प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या में जो गाड़ी इस्तेमाल हुई और जिस गाड़ी में सवार होकर आए थे वो दोनों गढ़िया आज हमारे सामने दिखाई दी। ये दोनों क्रेटा बयान हैं, दोनों सफेद रंग की है, एक में नंबर प्लेट है और दूसरी बिना नंबर प्लेट के थाने में कड़ी है। बता दें कि 24 फरवरी को जिस दिन उमेश पाल की हत्या हुई थी, उस दिन ये तीनों दावे आगे आए थे।

उमेश पाल हत्याकांड

छवि स्रोत: इंडिया टीवी

उमेश पाल की गाड़ी

आपको बता दें कि प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेश पाल शाम 4:56 बजे अपने घर पहुंचे थे। उमेश ने घर की गली पर जैसे ही अपनी गाड़ी का दरवाजा खोला, ताबड़ फायरिंग शुरू हो गई और बम चल पड़े। उमेश का गनर राघवेंद्र गाड़ी का दरवाजा खुलने की खबर है तो उन पर भी हमला हो जाता है। शूटआउट के दौरान एक सफेद रंग की गाड़ी और थी, जो उमेश की गाड़ी के पीछे ही थी। इस गाड़ी में एक खतरनाक अहमद का बेटा असद बताया जा रहा है। स्पॉट्स पर 13 हमलावर थे। हमलों के दौरान 15 से 19 राउंड पिल्स चले, बम चले और निशाने पर थे उमेश पाल।

उमेश पाल की गाड़ी पर नजर आ रहे हैं खरीदारी के निशान

उमेश पाल की सफेद रंग की गाड़ी नंबर यूपी 70 एफबी 5433 में स्क्रीनशॉट के निशान आ रहे हैं, पूरी गाड़ी में लगभग आधे स्मार्टफोन के साफ निशान हैं। हमलावरों ने गाड़ी में पीछे बैठे दूसरे गनर संदीप पर गोलियां चलाई थीं, उसके निशान भी दिख रहे हैं। धूमगंज थाने में उमेश पाल की गाड़ी ठीक सफेद रंग की एक और गाड़ी के सामने है। इसी गाड़ी में साथी आए थे। ये गाड़ी बिना नंबर प्लेट के है। उमेश पाल की मौत के बाद पुलिस को ये गाड़ी चकिया में अतीक अहमद के घर के पास लावारिस स्थिति में मिली थी। पुलिस को पता चला है कि ये कार अतीक के करीबी नफीस की थी कि एक महिला को ये कार दे दी गई थी।

नवीनतम भारत समाचार

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page