लेटेस्ट न्यूज़

दो-दो बार की पत्नी का अल्ट्रासाउंट, गर्भ में दोनों बार के 2 बच्चे…पर ऑपरेशन के बाद उड़े होश

रहमान/सिद्धार्थनगर: बस्ती के सिद्धार्थनगर जिले में अजब-गजब मामला सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। एक युवा ने अपनी पत्नी को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती के लिए रखा। ऑपरेशन से पहले एज़ोल ने दो अलग-अलग डिज़ाइन में अल्ट्रासाउंड लॉज बनाए थे, जहां पर ट्विन बेबी की रिपोर्ट दी गई थी। इधर, पूरे परिवार के घर में दो नए वकीलों के आने का इंतजार हो रहा था।

निजी अस्पताल में पत्नी का ऑपरेशन शुरू होने के बाद ऑपरेशन थिएटर के बाहर बेसमेंट के दो-दो खुशखबरियों का इंतजार कर रहे थे। लेकिन, जब ऑपरेशन थिएटर का दरवाज़ा खुला तो आख़िरकार उड़ गए। असल ऑपरेशन के बाद एस्कॉर्ट ने कहा कि जब एक बच्चा ला कर दिया गया तो मौसम शुरू हो गया। एज़्ज़ायल ने हॉस्पिटल में एक बच्चे की चोरी होने का इल्ज़ाम लगाया। शॉप के मैनेजर के खिलाफ विक्रय चोरी की याचिका तक दायर की गई।

जानिए क्या है पूरा मामला?
सिद्धार्थनगर जिले के मुहाना थाना क्षेत्र के ब्रेडपुर निवासी अनूप कुमार ने ब्रेडपुर में अपनी पत्नी की पूजा को लेकर अल्ट्रासाउंड से पहले विधान अस्पताल में प्रवेश कराया। जहां पर उसे अल्ट्रासाउंड जांच के बाद दो बच्चों की रिपोर्ट दी गई। इसके बाद वह आशा हॉस्पिटल में अपनी पत्नी की दुकान बनवा ली, जहां फिर से अल्ट्रासाउंड जांच में दो बच्चों की रिपोर्ट दी गई। आरोपियों ने जांच के बाद ऑपरेशन की सलाह दी, लेकिन जब ऑपरेशन हुआ तो सिर्फ एक ही बच्चे के जन्म की जानकारी दी गई।

प्लांट पर हॉस्पिटल वालों ने भाग दिया
इस जानकारी के बाद ‍अनायलों के होश उड़ गए। जब ज़ोल्स ने प्रसूता से मिलने की कोशिश की तो उससे लगभग दो घंटे बाद मुलाकात हुई। पीड़ित पति ने कहा कि जब हमने डॉक्टर से पूछा कि अल्ट्रासाउंड में दो बच्चे दिख रहे हैं तो डिलिवरी में एक ही बच्चा कैसे होगा। इस अस्पताल में प्रशासन ने प्रसूता और उसके परिवार को वहां से भगाया। फॉक्स ने बताया कि अस्पताल में दुकान के लिए मोती नोट भी मांगा गया है।

सरकारी आदेश पर जांच शुरू
पीड़ित पति ने ब्रेडपुर थाना और ग्राउंड से अस्पताल के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। शिकायत पर क्लिनिकल स्वास्थ्य केंद्र के उपाध्यक्ष सुधा चंद्रा ने जांच शुरू की। उन्होंने मीडिया को बताया कि जांच की जा रही है। पीड़ित दो बच्चों की अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट सामने आ रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर सबूत पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

टैग: बस्ती समाचार, स्थानीय18, नवजात, महिला की डिलीवरी

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page