लेटेस्ट न्यूज़

तुनिशा शर्मा डेथ केस: तुनिषा और शीजान ने 3 बजे साथ किया टैग, 3:15 पर डेड मिली एक्ट्रेस, फाइनल 15 मिनट में ऐसा क्या हुआ?

मुंबई: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की रहस्यमयी स्थिति में हुई मौत के मामले में वसई पुलिस ने कई जानकारियां साझा की हैं। इस मामले में तुनिषा के एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के स्टेट्स दर्ज कर उसे 24 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। कल वसई कोर्ट ने शीजान को 4 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया। वसई पुलिस सूत्रों के अनुसार शीजान खान ने पूछताछ में पुष्टि की कि वह तुनिषा के साथ संबंध में थी, लेकिन 15 दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

तुनिषा शर्मा मौत मामला: शीजान खान के वकील ने किया बचाव, कहा- लाजिमी हैं सारे आरोप

पुलिस सूत्र के अनुसार शीजान ने अपने बयानों में कहा है कि तुनिषा और उनका धर्म अलग था और दोनों की उम्र में भी काफी अंतर था, इसलिए उन्होंने एक्ट्रेस के साथ ब्रेकअप किया। लेकिन उसकी पुलिस इस बात पर यकीन नहीं कर रही है। शीजान ने यह भी बताया कि उसके और तुनिषा के बीच कुछ महीने से अक्सर झन होते थे। म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान स्टूडियो में भी कई बार झुंझलाहट हुई, जिसके चलते दोनों ने कुछ दिनों तक एक-दूसरे से अलग रहने का फैसला किया। वहीं, तुनिषा के परिवार ने शीजान पर उसे धोखा देने और कई अन्य लड़कियों से अफेयर होने का आरोप लगाया है।

वसई पुलिस के मुताबिक तुनिषा 24 दिसंबर की सुबह अपने घर से सीरियल सेट पर जाने के लिए खुशी-खुशी निकली थी। पहला शॉट का शॉट खत्म होने के बाद शीजान और तुनिषा ने मेकअप रूम में दोपहर 3 बजे एक साथ देखा। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस दौरान ऐसा क्या हुआ कि 3:15 बजे तुनिषा ने सेट पर ही आत्महत्या कर ली। पुलिस ने एक्ट्रेस और शीजान के मोबाइल फोन जब फोरेंसिक लैब भेज दिया है, ताकि दोनों के बीच हुई बातचीत को रिट्रीव किया जा सके। इससे यह पता चला कि ब्रेकअप के बाद 15 दिनों में ऐसा क्या हुआ कि तुनिषा को अपनी जान लेनी मांगी।

EXCLUSIVE: आफताब पर एक और आफत! श्रद्धा मर्डर मामले में दिल्ली पुलिस के हाथ लगे ‘ऑडियो सबूत’

पुलिस के मुताबिक तुनिषा की मां ने अपने बयान में कहा है कि 6 महीने पहले शीजान के साथ रिश्ते को लेकर उनकी बेटी बहुत खुश थी। लेकिन 15 दिन पहले ब्रेकअप होने के बाद वह जबरदस्ती तनाव में आ गई थी और उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। एक्ट्रेस की मां के मुताबिक इसके लिए शीजान ही जिम्मेदार है। तुनिषा की मांग ने बताया कि जब उनकी बेटी अस्पताल में नौकरी कर रही थी, तो डॉक्टर ने उनका विशेष ध्यान रखने और किसी भी प्रकार का तनाव नहीं देने की सलाह दी थी। पुलिस को शक है कि मेकअप रूम में लुक के दौरान ही कुछ ऐसा हुआ, जिसके चलते तुनिषा ने आत्महत्या के रूप में कदम उठाया। इसके बारे में और अधिक जानने के लिए पुलिस सीरियल से जुड़े अन्य कलाकार और क्रू सदस्यों के नाम दर्ज कर रहे हैं।

टैग: बॉलीवुड, अपराध समाचार, आत्मघाती

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page