लेटेस्ट न्यूज़

तुनिशा शर्मा मौत का मामला: शीजान खान को आज फिर से शासकीय न्यायालय में पेश किया गया, कस्तूरी बढ़ाने की मांग की गई

डोमेन्स

शीजान खान को पुलिस ने आज फिर सुबह 11 बजे वसई कोर्ट में पेश किया।
शीजान खान की पुलिस कस्टडी आज खत्म हो रही है।
उसे फिर से रिमांड पर लेने की कोशिश करने वाले अधिकारी नियुक्त करते हैं।

मुंबई। टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में गिरफ्तार, पंच टीवी अभिनेत्री शीजान खान को पुलिस ने आज सुबह 11 बजे वसई कोर्ट में पेश किया। शीजान खान की पुलिस कस्टडी आज खत्म हो रही है और अदालत में पेशी के दौरान उसे रिमांड पर लेने की कोशिश के दौरान पुलिस अधिकारी। शीजान की पुलिस कस्टडी 2-3 दिन बढ़ाने की मांग की जाएगी। हालांकि पुलिस ने उससे पूछताछ और जांच पूरी तरह से नहीं की है, इसलिए उसकी रिमांड लेने की कोशिशें अभी भी जारी हैं।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने के लक्ष्य रखती है कि शीजान और तुनिषा के बीच आखिरी कुछ बकाया में वास्तव में क्या हुआ था। अटैचमेंट है कि 24 दिसंबर को एक टीवी सीरियल के सेट पर तुनिषा के वाशरूम में लटकी मिली थी। वलीव पुलिस ने तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में अब तक 18 लोगों के बयान लिए हैं। शीजान को सोमवार को पूछताछ के लिए उसे स्टूडियो के अंदर ले जाया गया, जहां तुनिषा शर्मा की मौत हुई थी। सूत्रों के अनुसार शीजान को मेकअप रूम के अंदर की घटना-स्थल पर ले गई, ताकि तुनिषा की कथित सुसाइड से हुई मौत के बारे में बताएं, विवरण की जांच के मौके पर की जा सके।

तुनिषा और शीजान के मोबाइल फॉरेंसिक लैब भेजे गए
तुनिषा का अंतिम संस्कार मंगलवार को मुंबई के मीरा रोड श्मशान घाट में किया गया। तुनिषा के अंतिम संस्कार में शीजान खान की बहन और मां भी पहुंचती थीं। सिकंदर तुनिषा शर्मा की मां ने दावा किया है कि शीजान खान उनकी बेटी को धोखा दे रही थी। तुनिषा की मां के बयान के आधार पर प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की गई और अभिनेत्री शीजान को गिरफ्तार कर लिया गया। रविवार को वसई की एक अदालत ने शीजान को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था। पुलिस सूत्रों ने कहा कि तुनिषा और शीजान दोनों के मोबाइल फोन फॉरेंसिक लैब में भेजे गए हैं। ताकि दोनों के बीच कॉल और चैट को फिर से हासिल किया जा सके। जिससे पता चला कि दोनों के बीच क्या हुआ और उनका ब्रेकअप के 15 दिनों के बाद तुनिशा की मौत क्यों हुई।

EXCLUSIVE: तुनिषा को अस्पताल लाया गया तो कैसी थी हालत, शरीर पर थे निशान कैसे? अस्पताल के मालिक ने सब बताया

अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में शीजान को दिखाया गया है
जबकि तुनिषा की आत्महत्या के बाद सीसीटीवी फुटेज में 3 लोग तुनिषा को लेकर अस्पताल के अंदर भागते नजर आए। इनमें शीजान भी मौजूद थे। जबकि पुलिस पूछताछ के दौरान ब्रेक अप और रिलेशनशिप के बारे में पूछे गए सवालों पर शीजान खान रोने लगीं। जिस अस्पताल में तुनिषा को ले जाया गया था, उसके मालिक और डॉक्टर सुरेंद्र पाल ने बताया कि तुनिषा के गले पर वी मार्क का निशान था। तुनिषा को लेकर आने वालों के साथ शीजान भी था। जब हमने तुनिषा की मृत्यु होने की सूचना दी, तो देखते ही देखते वह पर्वत के पास पर्वत पर चढ़ गया।

टैग: मौत, मुंबई पुलिस, तुनिषा शर्मा सुसाइड केस, टीवी अभिनेत्रियाँ

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page