लेटेस्ट न्यूज़

शंघाई सहयोग संगठन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई देगा तुलसीदास जूनियर

टूलीदास जूनियर

प्रतिरूप फोटो

गूगल क्रिएटिव कॉमन्स

फिल्म का निर्माण आशुतोष गोवारिकर ने किया है। यह राजीव कपूर की आखिरी फिल्म थी। उनका फरवरी 2021 में निधन हो गया था। शंघाई अलायंस ऑर्गनाइजेशन फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 27 से 31 जनवरी तक होगा।

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित फिल्म तुलसीदास जूनियर शंघाई सहयोग संगठन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई देगी। इस फिल्म में अभिनेता संजय दत्त और राजीव कपूर अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण आशुतोष गोवारिकर ने किया है। यह राजीव कपूर की आखिरी फिल्म थी। उनका फरवरी 2021 में निधन हो गया था। शंघाई अलायंस ऑर्गनाइजेशन फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 27 से 31 जनवरी तक होगा। तुलसीदास जूनियर का प्रदर्शन फिल्म फेस्टिवल के बाल फिल्मों के वर्ग के तहत किया जाएगा।

शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) फिल्म फेस्टिवल की पहचान राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम (एनएफडीसी) के माध्यम से सूचना और प्रसारण मंत्रालय के सहयोग से एससीओ सदस्यों देशों के राष्ट्राध्यक्षों की परिषद द्वारा की जा रही है। तुलसीदास जूनियर द्वारा निर्देशित मृदुल तुलसीदास ने किया है। यह फिल्म स्नूकर की दुनिया पर आधारित है। फिल्म की कहानी एक युवा लड़के (वरुण बुद्धदेव) के जीवन की दूसरी तरह घूमती है, जो अपने पिता के गौरव को लौटाने के लिए दृढ़ संकल्पित है। फिल्मकार आशुतोष गोवारिकर ने एक बयान में कहा, ”शंघाई सहयोगी संगठन के सहयोगी फिल्म महोत्सव के लिए तुलसीदास जूनियर को नामांकित करने के लिए न केवल दर्शकों और आलोचकों, बल्कि भारत सरकार से हमारी फिल्म को मिली प्रतिक्रिया देखकर मुझे बेहद खुशी है।

अस्वीकरण:प्रभासाक्षी ने इस खबर को निराशा नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआइ-भाषा की भाषा से प्रकाशित की गई है।



अन्य समाचार

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page