लेटेस्ट न्यूज़

​आख‍िरकार 15वें दिन 100Cr क्‍लब में हुआ ‘तू फाइल मैं मक्‍कार’, गुड़ी पड़वा ने ‘मिसेज चटर्जी’ की भी कमाई की कमाई

‘तू फेयर मैं मकर’ आख‍िरकार रिलीज के 15वें दिन 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हो गया है। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्‍टारर इस फिल्‍म ने बुधवार को 2.75 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन किया है। गुड़ी पड़वा की छुट्टी के कारण न सिर्फ इस फिल्म को बल्की ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ को भी फायदा मिला है। रानी मुखर्जी की फिल्म ने बुधवार को 1.27 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शेशन किया है। मंगलवार के मौके पर दोनों ही फिल्मों की कमाई बुधवार को हुई है। हालांकि, यह अशुद्धि बहुत अधिक स्पष्ट नहीं है।

तू झूठी मैं मक्कार संग्रह: लव रंगां के डायरेक्शन में बनी रोमांटिक-कॉमेडी ‘तूफेयर मैं मकर’ ने मंगलवार को 2.65 करोड़ रुपए कमाए थे। जबकि इसने बुधवार को 2.75 करोड़ रुपये कमाए। ‘बॉक्‍स ऑफिस इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस तरह 15 दिनों में अब फिल्‍म का भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर टोटल नेट कलेक्‍शन 101.38 करोड़ रुपये हो चुके हैं। अपने दूसरे हफ्ते में इस फिल्म ने 22.90 करोड़ रुपये कमाए हैं और यह गुरुवार तक 25 करोड़ रुपये कमाएंगे। महामारी के बाद जिस तरह से बॉलीवुड फिल्मों में एक के बाद एक डिजास्टर साबित हुआ, उनकी तुलना में ‘तू फाइल मैं मक्कार’ एक औसत फिल्म बनकर उभर रही है। फिल्म अभी भी बड़े शहरों के मल्टिप्लेक्स में अपनी अच्छी पकड़ हासिल करती है, ऐसे में तीसरे वीकेंड और तीसरे हफ्ते में भी रिपोर्ट यही है कि यह अच्छी छाया बिजनेस कर लेगी।

‘तू फेयर मैं मक्कार’ का बॉक्स ऑफिस अनुमान

पहला हफ्ता – 78.50 करोड़ रुपए
शुक्रवार, 10वां दिन – 3.25 करोड़ रुपये
शनिवार, 11वां दिन – 5.50 करोड़ रुपये
रविवार, 12वां दिन – 6.50 करोड़ रुपये
सोमवार, 13वां दिन – 2.25 करोड़ रुपये
मंगलवार, 14वां दिन – 2.65 करोड़ रुपये
बुधवार, 15वां दिन – 2.75 करोड़ रुपये
कुल कमाई – 101.38 करोड़ रुपये

‘गुड़ी पड़वा’ की छुट्टी ने ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की कमाई की

श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे संग्रह: दूसरी ओर, रजनी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ के लिए भी बुधवार को अच्छी छाया बीता है। मंगलवार को इसने 1.05 करोड़ रुपये कमाए थे और अब बुधवार को 1.27 करोड़ रुपये की कमाई के साथ फिल्म ने 6 दिनों में 9.42 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर लिया है। एलियन मार्केट में भी इस फिल्म को ठीक-ठाक रेस्पोंस मिला है और इसकी कुल दुनिया भर में कमाई 19.00 करोड़ रुपये के आसपास है। विशेष रूप से नॉर्वे में इस फिल्म ने अच्छी कमाई की है और वहां इसने ‘पठान’ की कमाई में इजाफा किया है।

किक 2: सलमान खान के साथ ‘किक 2’ में होगी क्वीन मुखर्जी? 17 साल बाद पर्दे पर लौटा प्यार और प्रिया का जोड़ा!
Real Story: एक मां से छीन रही थीं उसकी ममता, दिल दहला देगा मिसेज चटर्जी Vs नॉर्वे की 12 साल पुरानी असली कहानी

‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन

पहला दिन, शुक्रवार – 1.25 करोड़ रुपये
दूसरा दिन, शनिवार – 2.25 करोड़ रुपए
तीसरा दिन, रविवार – 2.75 करोड़ रुपए
चौथा दिन, सोमवार – 0.85 करोड़ रुपये
शिमला दिन, मंगलवार – 1.05 करोड़ रुपये
छठा दिन, बुधवार – 1.27 करोड़ रुपये
कुल कमाई – 9.42 करोड़ रुपये

भोला एडवांस बुकिंग: ओपनिंग डे पर ‘दृश्‍यम 2’ की लोकप्रियता बढ़ सकती है ‘भोला’, अजय देवगन की दसों झगड़ों में!

दोनों फ़िल्मों को ‘भीड़’ से कम ‘जॉन विक 4’ से खतरनाक खतरा है

शुक्रवार को बॉलीवुड से ‘भीड़’ रिलीज हो रही है। लॉकडाउन के दिनों की कहानी इस फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के साथ दीया मिर्जा भी हैं। अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत कमाल करने वाली नहीं दिख रही है। ऐसे में ‘तू फेयर मैं मक्कार’ और ‘मिसेज चट्टी वर्सेज नॉर्वे’ के लिए यहां बहुत ज्यादा उपलब्धियों की संभावना नहीं दिख रही है। हालांकि, हॉलीवुड फिल्म ‘जॉन विक चैप्टर 4’ की रिलीज से तनाव जरूर बढ़ सकता है। ऐसा इसलिए कि कियानू रीविस की यह फिल्म बड़े शहरों में मल्टिप्‍लेक्‍स ऑडिएंस को रिझा सकती है, जबकि इसी दर्शक वर्ग के भरोसे ‘तूफेयर मैं मक्‍कार’ और ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ भी टिकी है।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page