लेटेस्ट न्यूज़

त्रिशाला दत्त: सौतेली बेटी त्रिशला दत्त के लिए मान्यता का प्यार देख गदगद हुए लोग, संजय दत्त का डांस तो क्या कहते हैं

साल 2008 में शादी के बंधन में बंधने वाले संजय दत्त और मान्यता दत्त ने आज अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मना रहे हैं। मान्यता और संजय अपने 12 साल के बच्चे इकरा दत्त और शहर के दत्ता के माता-पिता हैं और इस कपल को इंस्टाग्राम पर एक साथ मजाकिया समय की झलकियां शेयर करना पसंद है। मान्यता अक्सर इकरा और शहरन के साथ फ़ोटोग्राफ़ी वीडियो और संजय दत्त के साथ पुराने चित्र शेयर करते हैं। जैसा कि कपल आज अपनी 15वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं, मान्यता ने अपने अकाउंट अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें संजय दत्त के साथ डांस करते हुए दिखाया गया है। उन्होंने संजय को उनकी सालगिरह पर बधाई देते हुए एक संबंध नोट लिखा। संजय दत्त ने साथ में अपनी तस्वीरें का एक साझा भी किया।

संजय और मान्यता का नृत्य

मान्यता दत्त (मानयता दत्त) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह और संजय दत्त (संजय दत्त) अपने दोस्तों से एक क्लब में पार्टी करते हुए दिखा रहे हैं। वे अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘कालिया’ के गाने ‘तुम साथ हो जब अपने’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। संजय दत्त जहां शर्ट के साथ नेवी-ब्लू सूट में नजर आ रहे हैं, जबकि मान्यता ब्लैक टॉप और वहीं स्कर्ट वाली फ्लॉय ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वे एक साथ नाचते हुए दिखाई देते हैं, जबकि उनके दोस्त ताली बजाते हैं और उनके लिए ताली बजाते हैं।

सौतेली बेटी ने भी किया विश

अपने दावे में मान्यता दत्त ने लिखा, ’21 साल अब…हम असली हैं हम गलतियां करते हैं…। हम कहते हैं कि मुझे खेद है, हम दूसरा मौका देते हैं…। हम क्षमा करते हैं, हम देखते हैं…। हम गले मिलते हैं, हम वास्तव में जो ज्यादा से चलते हैं… हम सब्र रखते हैं, हम प्यार करते हैं… हम प्यार हैं! @duttsanjay।’ संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त (त्रिशला दत्त) ने मान्यता के पोस्ट पर टिप्पणी की और लिखा, ‘हैप्पी एनिवर्सरी,’ रेड हार्ट मोशन के साथ। मान्यता ने उनके कमेंट का जवाब दिया और लिखा, ‘@trishaladutt थैंक यू माय लव! तुम्हारी याद आ रही है।’

संजय दत्त ने भी पत्नी के साथ किया विश

संजय दत्त ने अपनी पत्नी की मान्यता के लिए अपनी 15वीं शादी की सालगिरह पर पोस्ट किया था। इस बीच संजय दत्त ने साथ में अपनी तस्वीरें का एक नामांकन भी शेयर किया और लिखा, ‘मां, इस खास दिन पर मैं उस प्यार और खुशी का जश्न मनाने के लिए एक पल लेना चाहता हूं जो आप हर दिन मेरे जीवन में लाते हैं। । मेरी शानदार पत्नी, मेरी रॉक और मेरे सबसे अच्छे दोस्त को 15वीं सालगिरह की बधाई। मैं अभी और हमेशा प्यार करता हूं। @maanayata। नज़र आने!’

लोग बना रहे हैं बातें

मान्यता ने अपने पति के प्यारे पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और दिल की तस्वीरें डालीं। एक्ट्रेस ज़रीन खान ने भी कपल की सालगिरह की बधाई दी और लिखा, ‘मुबारक हो गॉड का आशीर्वाद।’ इस वीडियो को देखकर कई लोग संजय दत्त को ट्रोल भी कर रहे हैं। दरअसल संजय दत्त इस वीडियो में ऐसे डांस कर रहे हैं, जैसे उन्होंने किया है। उन्हें इस तरह देखकर लोग काफी कुछ बुरा-भला भी कह रहे हैं।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page