लेटेस्ट न्यूज़

पहली से और भी हसीन हो गईं ‘टोटे-टोटे हो गए दिल…’ की एक्ट्रेस, शादी के लिए बॉलीवुड छोड़ा पति से दूर

नई दिल्ली। 90 के दशक की जानी-मानी सिंगर श्वेता शेट्टी (श्वेता शेट्टी) ने बॉलीवुड को यूं तो कई सारे गाने दिए। बॉबी देओल और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बिच्छू’ का गाना ‘टोटे-टोटे हो गए दिल’, फिल्म अक्षय कुमार-उर्मिला मातोंडकर की फिल्म ‘अफलातून’ के ‘पोस्टर लगवा दो बाजार में’ और आमिर खान उर्मिला मातोंडकर की फिल्म रंगीला का गाना ‘मांगता है क्या’ गाने से श्वेता शेट्टी ने काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

श्वेता 90 के दशक में पॉप दीवा में से एक रही हैं। सांवला रंग, तेज तर्रार अवाज, छरहरी काया और उनकी फुर्ती देख हर कोई उनका कायल था। उनकी आवाज में जो छनकार रही है वह शायद ही किसी और किशोरी में ऐसी देखने को मिली हो। आपको बता दें कि श्वेता ने अपने जड़त्वीय दृष्टिकोण के माध्यम से प्रशंसकों के दिल में छाप छोड़ी है। उस दौरान श्वेता, ए आर रहमान जैसे संगीतकार के साथ काम कर रही थीं। उनका करियर ऊंचाई पर था तब कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने संगीत और फिल्म उद्योग से कन्नी काट ली और अचानक सिंगिंग से दूरी बना ली और विदेश में सेटल हो गए।

“isDesktop=”true” id=”5653375″ >

श्वेता शेट्टी इतने सालों तक कहाँ थी. उन्होंने म्यूजिक के लिए क्यों नाता तोड़ा आदि सवाल हमेशा उनके चाहने वालों का दिमाग बना दिया था। हालांकि उन्होंने करीब 20 साल बाद जब फिर से बॉलीवुड में कमबैक किया तो लोग उनके ल्यूक को लेकर काफी हैरान हो गए थे। साल 2021 में म्यूजिक वीडियो ‘जलने में है मजाक’ से कमबैक किया था। तब उन्होंने अलग-अलग मीडिया चैनल पर आकर अपने बॉलीवुड वापसी को लेकर सारी बातें बताईं और बताया कि वह बॉलीवुड से क्यों दूर चले गए।

टैग: मनोरंजन समाचार।, मनोरंजन विशेष, एंटरटेनमेंट थ्रोबैक

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page