लेटेस्ट न्यूज़

NH पर खड़ी कार से आ रही थी बदबू, पुलिस ने खोला तो रह गया हैरान, बेसुध पड़े थे युवक-युवती

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद स्थित दिल्ली-देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर बुधवार को कार सवार एक प्रेमी खींचकर आत्महत्या करने की कोशिश की। प्रेमी ने जहर का सेवन कर लिया था, जिसकी सूचना पर पुलिस ने प्रेमी के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती होने की सूचना दी। यहां उपचार के दौरान प्रेमी की मौत हो गई तो उसी प्रेमिका की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि उत्तराखंड की राजधानी तस्वीरों से यह दृश्य आकर्षण दो दिनों से बहरा चल रहा था। बाजार कोतवाली क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर पुलिस को सूचना मिली थी कि लावारिस हालत में महंगी स्विफ्ट कार से बदबू आ रही है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जब कार को खोलकर देखा तो उसमें से एक जंगल बसुद की स्थिति में पड़ा हुआ था। जीपीएस से पुलिस कार के अंदर से जाम के पानी से बरामद हुई है। बहार पुलिस ने युवक-युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती के लिए भर्ती कराया, जहां युवक के उपचार के दौरान मौत हो गई, वहीं एक दुर्घटना की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर द्वारा उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।

युवक की पहचान केदारपुरम निवासी अमनदीप जायसवाल के रूप में हुआ है, उसी समय निवासी की पहचान पल्लवी, निवासी इंद्रेश नगर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अमनदीप शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता भी है जबकि पल्लवी अविवाहित थी। दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी वजह से दो दिन पूर्व दोनों घर से ऑफर हो गए थे। अधिकारियों की स्थिति तो इस संबंध में जब जानकारी की गई तो विशिष्ट डालनेवाला थाने में एक मुकदमा भी पंजीकृत है। बहराल पुलिस द्वारा इस संबंध में विवरण के संबंध में सूचित किया गया है।

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापति ने बताया कि दोनों महिला-पुरुष छत के रहने वाले हैं और उनके संबंधों में थाना डालनवाला जनपद मे एक मुकदमा भी दर्ज है। इस तरह का ये किस्सा सामने आया है, जो ज़िन्दा लड़का है और जो मर गया है उसके परिजनों को बाकि में पूर्व न्यायिक कार्रवाई की जा रही है।

टैग: जोड़ा, मुजफ्फरनगर अपराध, आत्मघाती, यूपी न्यूज

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page