लेटेस्ट न्यूज़

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की खतियान जौहर यात्रा का दूसरा चरण 17 जनवरी से शुरू होगा

हेमंत सोरेन नवीनतम समाचार: झारखंड (झारखंड) के झारखंड हेमंत सोरेन (मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन) की ‘खतियान जोहार यात्रा’ (खतियान जौहर यात्रा) का दूसरा चरण 17 जनवरी से शुरू होना है. इस यात्रा की सफलता के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के साथ कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) भी तैयारियों में जुटी है।

झारखंड मुक्ति मोर्चा के मुख्य प्रवक्ता और महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने इस संबंध में बताया कि हेमंत सोरेन 17 जनवरी को कोडरमा से यात्रा के दूसरे चरण की शुरुआत करेंगे. उन्होंने बताया कि झामुमो ने पार्टी के स्तर पर जिम्मेदारी साझा करते हुए इस यात्रा को सफल बनाने की रणनीति तैयार कर ली है।

यात्रा के अगले चरण के लिए झामुमो नेता कोयलांचल की यात्रा करेंगे
महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने बताया कि इस दौरे में झामुमो के साथ सहयोगी दल कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल की बराबरी करेगा। झामुमो की केंद्रीय समिति के सदस्य विनोद पांडेय की अध्यक्षता में यात्रा की तैयारियों के लिए शुक्रवार को केंद्रीय समिति के कार्यालय में बैठक हुई। यात्रा को लेकर आगे की तैयारी के लिए विनोद पांडेय 15 जनवरी को कोलंचल के दौरे पर निकलेंगे।

दूसरे चरण में इन अज्ञात से गुजरेगी यात्रा
इस दौरे के दौरान विनोद पांडेय धनबाद और बोकारो के वरिष्ठ नेताओं के साथ तैयारी के लिए बैठक करेंगे। उनके साथ राज्य समन्वय समिति के सदस्य फागू बसरा भी रहेंगे। वहीं भट्टाचार्य ने बताया कि दूसरे चरण में भागीदार की यात्रा कोडरमा, गिरिडीह, सिमडेगा, सरायकेला खरसांवा, पश्चिमी सिंहभूम और पूर्वी सिंहभूम होकर गुजरेगी।

समाचार रीलों

पहले चरण में सीएम ने इन क्षेत्रों की यात्रा की
खतियान जोहार यात्रा के पहले चरण में हेमंत सोरेन ने लोहरदगा, गोड्डा, देवघर, गुमला, गढ़वा और पलामू की यात्रा की थी। उन्होंने बताया कि यात्रा के दौरान विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे और अपनी सरकार के कार्यकाल के तीन साल में उपलब्धियों के बारे में जनता से संवाद करेंगे।

ये भी पढ़ें:

रांची: हमले में घायल बीजेपी नेता की मौत के दौरान इलाज के दौरान बाबूलाल मरांडी ने आंदोलन की चेतावनी दी

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page