लेटेस्ट न्यूज़

किंग चार्ल्स के राज्याभिषेक में प्रिंस हैरी को बुलाए जाने का कारण हैरानी, ​​अपमानजनक बताया

क्रिएटिव कॉमन

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति की ओर से ये टिप्पणी हैरी द्वारा अपना संस्मरण स्पेयर जारी करने के बाद आई है, जिसमें शाही परिवार के बारे में धमाकेदार और रोमांचक खुलासे शामिल हैं।

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और व्यवसायी डोनाल्ड ट्रम्प ने आश्चर्यचकित किया कि प्रिंस हैरी और मेघेन मार्कल को बुक स्पेयर में किए गए अधिकारियों के बाद भी किंग चार्ल्स के राज्यभिषेक में आमंत्रित किया गया था। नोटिस ने इसे बहुत ही अपमानजनक बताया। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति की ओर से ये टिप्पणी हैरी द्वारा अपना संस्मरण स्पेयर जारी करने के बाद आई है, जिसमें शाही परिवार के बारे में धमाकेदार और रोमांचक खुलासे शामिल हैं। 45 वें अमेरिकी राष्ट्रपति ने हैरी के स्पेयर को “भयानक” बताया और कहा कि वो हैरान हैं कि हैरी को 6 मई, 2023 को होने वाले समारोह में आमंत्रित किया गया है।

गब न्यूज के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में ट्रम्प नेमेघन का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि वो क्वीन के लिए बहुत अपमानजनक है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये अभिग्रहण रानी के लिए इतना अपमानजनक कैसे हो सकता है? महारानी एलिजाबेथ का उल्लेख करते हुए कहा कि वो अद्भुत थीं, दशकों तक उन्होंने कभी कोई गलती नहीं की। मैं उनसे गलती के बारे में सोच भी नहीं सकता, वह कभी भी असहमत नहीं हो रहे।

ज़ोस्ब है कि डायना के छोटे बेटे प्रिंस हैरी अपनी पत्नी मेगन के साथ 9 जनवरी 2020 को शाही परिवार से अलग हो गए थे। प्रिंस हैरी ने अपनी किताब स्पेयर में कई धमाकेदार खुलासे किए थे। अपने संस्मरण के लीकेज अंशों में, ड्यूक ऑफ ससेक्स ने अपने परिवार के सदस्यों के बारे में कुछ चौंकाने वाले बयान दिए, विशेष रूप से अपने भाई विलियम प्रिंस और भाभी केट मिडलटन के बारे में।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page