लेटेस्ट न्यूज़

‘सवाल तो बनता है’ में असदुद्दीन ओवैसी मैं सवाल तो बनता है असदुद्दीन ओवैसी एआईएमआईएम कांग्रेस मुसलमानों के हितैषी होने का नाटक कर रही है राजस्थान यूपी बिहार लोकसभा चुनाव 2024

छवि स्रोत: इंडिया टीवी
‘सवाल तो बनता है’ में बोले असदुद्दीन ओवैसी

सवाल तो बनता है: इंडिया टीवी के चर्चित शो ‘सवाल तो बनता है’ में इस बार प्रश्नों के प्रश्नों में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी हैं। उन्होंने इंडिया टीवी के लंगर सौरभ शर्मा के तीसखे सवालों का सामना किया। इस दौरान उन्होंने विपक्षी एकता, 2024 के विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी रणनीति और हाल के दिनों में राजस्थान में हुई घटना को लेकर कई बड़ी बातें कहीं। चुनावों में अक्सर उन्हें और उनकी पार्टी एआईएमआईएम को भारतीय जनता पार्टी की बी टीम कहा जाता है, इस आरोप के साथ भी उन्होंने जवाब दिया।

सेक्यूलर बनने का काम केवल मुस्लिम को क्यों दिया जाता है – ओवैसी

‘सवाल तो बनता है’ में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भारत एक डेमोक्रेटिक देश है। यहां कोई भी व्यक्ति और पार्टी चुनाव लड़ सकती है और इसी संवैधानिक अधिकार के तहत हम चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव लड़ने से हमें कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने कहा कि चुनावों में सेक्यूलर बनने का काम केवल मुस्लिम को सौंप दिया जाता है और उन्हें भ्रम होता है कि बीजेपी को हरा दिया जाता है और इस दौरान मुस्लिम खुद हार जाते हैं। ओवैसी ने कहा कि देश की आजादी के 75 साल हो गए हैं लेकिन आज भी मुस्लिम को अपना देशभक्त साबित करने को कहा जाता है।

आज का मुसलमान है – ओवेसी

ओवैसी ने कहा कि आज का मुसलमान जागरूक है। वह अपना अच्छा और बुरा बेहतर ढंग से अनुकूल है और वह फिर उसे जो उसके और उसके बेहतर भविष्य के लिए काम करेगा। ओवैसी ने कहा कि आज बीजेपी और प्रधानमंत्री मुस्लिम का हमदर्द बनने का ड्रामा कर रहे हैं और मुस्लिम उनका ड्रामा को अच्छी तरह से समझ रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि आज मुस्लिम समुदाय का प्रताड़ित किया जाता है और इसके बाद भी पार्टियां उम्मीद करती हैं कि मुस्लिम समाज उन्हें वोट देगा। उन मुस्लिमों की सरकार ने ही मुस्लिमों को दलदल में डाल दिया है और अब वे मुस्लिमों का समर्थन करते हुए उम्मीद में बैठे हैं।

‘सवाल तो बनता है’ में असदुद्दीन ओवैसी का पूरा साक्षात्कार देखें यहां –

नवीनतम भारत समाचार

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। राष्ट्रीय समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए भारत सत्र

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page