लेटेस्ट न्यूज़

कार सवार महिला ने मारी टक्कर, घायल का अस्पताल में इलाज जारी। हैदराबाद में नशे में धुत महिला ने स्कूटी सवार को कार से मारा, सीसीटीवी वीडियो वायरल

छवि स्रोत: एएनआई
नशे में कार चला रही महिला ने स्कूटी सवार से मारी टक्कर

हैदराबाद में एक बार फिर हिट एंड रन का मामला देखने को मिला। यहां एक जूलरी कार ने एक स्केटर्स राइडर को लैंडमार्क टक्कर मारी है। इस घटना में स्केच सवाल बुरी तरह घायल हो गया है। इस घटना के बाद घायल युवाओं को अस्पताल में भर्ती किया गया है। बता दें कि किशोर किशोर ग्रेटर रेजिडेंट नगर निगम का कर्मचारी है। इस घटना की सूचना पर समुद्री पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। इस घटना की रिकार्डिंग पास ही के घर में लगी हुई है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यह दुर्घटना कितनी खतरनाक है।

तेज़-तर्रार कार ने मारी टक्कर

पुलिस के मुताबिक यह घटना बंजारा हिल्स इलाके में देखने को मिली है। यहां एक तेज तर्रार सजावटी कार की चपेट में एक स्कूटर सवार के आने से वह बुरी तरह घायल हो गई। बीएमडब्ल्यू कार को महिला चला रही थी, जो नशे में धुत्त थी। तेज़ प्रमाणित होने के कारण महिला कार को नियंत्रित नहीं किया जा सका और स्कैच राइडर को नामांकित टक्कर दी गई। इस घटना की रिकॉर्डिंग पास में ही कोटा में हो गई है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चलता है कि स्कूटर स्कूटर काफी धीरे-धीरे चल रहा था।

अस्पताल में भर्ती स्कूटी सवार

अपने लेन में धीरे-धीरे स्केटर्स स्केटर्स को देखा जा रहा था। लेकिन दूसरी तरफ से आ रही एक तेज कार ने अचानक उसे टक्कर मार दी। कार ड्राइवर एक महिला थी जिसने टक्कर मारने के बाद भी नहीं रुकी। इस दौरान वह युवाओं को घसीटते हुए आगे ले जाती है। इस घटना के बाद से सबसे बड़ी महिला बच्चा है। अधिकारियों ने बताया कि ग्रेटर ग्रेटर नगर निगम के कर्मचारियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। बता दें कि दो दिन पहले भी दो महिलाओं और एक बच्चे को शहर में ही एक कार ने कुचल दिया था।

नवीनतम भारत समाचार

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताज़ा ख़बरें, लाइव न्यूज़ अपडेट्स और डॉक्युमेंट्री पेशल मार्टोरी पढ़ें और अपना अपडेट अपडेट रखें। राष्ट्रीय समाचार हिंदी में के लिए क्लिक करें भारत सेशन

function loadFacebookScript(){
!function (f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq)
return;
n = f.fbq = function () {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments);
};
if (!f._fbq)
f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s);
}(window, document, ‘script’, ‘//connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘1684841475119151’);
fbq(‘track’, “PageView”);
}

window.addEventListener(‘load’, (event) => {
setTimeout(function(){
loadFacebookScript();
}, 7000);
});

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page