लेटेस्ट न्यूज़

दलितों के घर में उन्नाव के दबंगों ने बरपाया कहर, दुकान में आग लगाने का वीडियो भी वायरल

रिपोर्ट- अनुज गुप्ता

उन्नाव। यूपी के उन्नाव में दलित परिवार पर दबंग इतिहास साइजर ने जमकर कहर बरपाया है। अपने साथियों के साथ दबंग के घर में पहुंचे दबंग इतिहास को पहले प्रभावित किया और फिर सबंधित कर दिया। इसलिए ही नहीं, दादाजी के घर में दबे हुए और दबंगों को जब पास में ही दुकान (लकड़ी की गुमटी) देने वाली बुजुर्ग महिला ने घोषणा करना चाहा, तो निगम ने अपने दुकान में पेट्रोल कनेक्शन आग लगा दी। महिलाओं के साथ प्रभावित और आगजनी के बाद के इलाके में दिखा। वहीं, इस पूरे मामले की सूचना ही पुलिस स्थलों पर स्थित जगहों और फाइलों के खिलाफ धर पकड़ में आ गई।

दरअसल पूरा मामला उन्नाव के सदर कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कालोनी का है। जहां की रहने वाली विधवा लड़की का एक साल पहले यूपी के पूर्व राज्य मंत्री और एसपीए नेता लेट फतेह बहादुर सिंह के बेटे रजोल सिंह ने अपने दोस्तों के साथ अपहरण के बाद हट गया कर शव को अपने आस-पास के इलाकों में गड्ढाकर गढ़ दिया था। इसे लेकर जोजोल सिंह को जेल में सजा काट दी गई है। इसी मामले से नाराज गुड्डू नाम के इतिहास ने जंजीरा की मां रीता के घर पर हमला बोल दिया। पहले तो दबंगों ने जमकर पथराव किया. इसके बाद दोरा की मां रीता को जमकर ग्राह्य। वहीं, हैराना की मां के चेहरे पर गंभीर चोटें आईं। जबकि आइसलैंड की मां को बुजुर्ग महिला की दुकान (वुड की मिसिंग) में पेट्रोल उद्योग जगत से जुड़े लोगों ने आग लगा दी। इसके बाद में इसकी सूचना मिली। प्रभावित और आजगनी की सूचना पुलिस स्थलों पर पहुंचें और कार्रवाई में ही जुट गई। इस बीच पीड़ित महिला ने पुलिस पर कार्रवाई न करने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

एक दुर्घटना की पहचान
बवाल की सूचना पर सीओ सिटी आशुतोष कुमार भारी पुलिस बल के साथ स्पॉट पर पहुंचे। पुलिस ने इस दौरान आगजनी करने वाले एक क्षण की पहचान कर ली और उसे अपने साथ हिरासत में ले लिया। इस बीच पागलपन की बहन अपने भाई को खुशी के लिए पेट्रोल संबंध आत्मदाह करने की धमकी देने लगी। हालांकि पुलिस ने इस तरह के तैसे हादसे को कब्जे में लेकर शान्त जांच-पड़ताल की। इस दौरान सिपाही को चोटें भी आईं। वहीं, एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने बवाल को देखते हुए काशीराम कालोनी में पुलिस बल को रोक रखा है।

सीओ ने कड़ी कार्रवाई की कही बात
वहीं, मामले में सीओ सिटी आशुतोष कुमार का कहना है कि दो पक्षों में विवाद हुआ है। पूरे मामले में सख्त कार्रवाई की जा रही है।

टैग: उन्नाव न्यूज, उन्नाव पुलिस

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page