लेटेस्ट न्यूज़

पलामू-गढ़वा में दलाल का आतंक, 10 दिनों में तीसरी लड़की को बनाया निवाला झारखंड के पलामू गढ़वा में तेंदुए ने दस दिन में तीसरी बच्ची को मार डाला

नौकरीपेशा लोगों से परेशान - India TV Hindi

छवि स्रोत: फाइल फोटो
जालसाज से परेशान लोग

झारखंड के गढ़वा जिले में छापेमारी के दौरान एक बच्चे की मौत हो गई. इस बार दलाल ने रंका अनुमंडल क्षेत्र की सेवाडीह में एक लड़की को अपना निवाला बनाया। दस दिनों के अंदर पलामू टाइगर रिज़र्व इलाके और गढ़वा जिले में तीन चिल्ड्रन डिटेल्स के हमले में टूट गए हैं। इन घटनाओं से जंगल क्षेत्र के लोग भारी रूप में हैं।

सोमवार को हुई घटना के बारे में बताया गया कि सेवाडीह गांव के खरवार टोला निवासी जगदेव सिंह की 7 वर्षीय पुत्री सीता कुमारी घर के सामने दिखने के लिए शौच के लिए गई थी। इसी दौरान दोस्त ने अचानक हमला कर उसकी गर्दन पकड़ ली। उसके घर और गांव के लोग उसे बचाने के लिए दौड़े तो तेंदुआ बच्ची को लेकर जंगल की ओर जाने लगा। लोगों ने लाठी-डंडे लेकर दलालों का पीछा किया। तेंदुआ लड़की को छोड़ दिया तो भाग गया पर उसकी बुरी तरह से चोट लगने के कारण उसने दम तोड़ दिया।

लोग घरों में दुबक जाते हैं

इस घटना से आस-पास के लोगों में दहशत का माहौल बन गया है। लोग खिड़की-दरवाजे बंद करके अपने घरों में दुबक गए हैं। तेंदुए के हमले में अब तक दो-तीन पालतू दोस्तों की भी मौत हो गई है। लोग दलाल के आतंक से घबराने के लिए वन विभाग से कार्रवाई की गहराई में जा रहे हैं।

अटैचमेंट है कि 10 दिनों के अंदर एडमखोर बातचीत ने 3 बच्चों की जान ले ली है। पहली घटना जिले के बरवाडीह प्रखंड क्षेत्र में हुई। यहां 12 साल की एक लड़की ने अपना शिकार बनाया। दूसरी घटना गढ़वा जिले के भंडरिया प्रखंड के रोदो गांव में हुई, जहां 9 साल के बच्चे को थप्पड़ मारा गया और उसके शरीर के कुछ हिस्से खा गए।

नवीनतम भारत समाचार

इंडिया टीवी पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी समाचार देश-विदेश की ताजा खबरें, लाइव न्यूज न्यूज और स्पेशल स्टोरी पढ़ें और आप अप-टू-डेट रखें। राष्ट्रीय समाचार हिंदी में क्लिक करने के लिए भारत सत्र

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page