लेटेस्ट न्यूज़

तेजस्वी यादव का केंद्र पर बड़ा आरोप, कहा- महागठबंधन सरकार बनने के बाद हो रहे हैं ईडी के छापे

पटना: जमीन के बदले रेलवे में नौकरी (नौकरी घोटाले के लिए जमीन) देने के मामले में सीबीआई (सीबीआई) ने राबड़ी देवी (राबड़ी देवी) से पूछताछ की वहीं ईडी (ईडी) नेू परिवार (लालू परिवार) के कई कारणों पर दावों की। यहां तक ​​कि उनकी तीन बेटियों के यहां भी रेड हुई। दिल्ली से पूर्व ही दें जोरदार यादव (तेजस्वी यादव) ने सोमवार को केंद्र पर फोकस पर बड़ा आरोप लगाया। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से फिर से रेड शुरू हो गई है।

तेजस्वी यादव ने बीजेपी को लेकर कहा कि इसके पास बिहार में कोई राजनीतिक जमीन, चेहरा और वोट नहीं है इसलिए ये संवैधानिक कार्य अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम नकली ‘इंटरनेट पॉलिटिकल साइंस’ वाले नहीं बल्कि ‘रियल पब्लिक साइंस’ वाले समाजवादी लोग हैं। भाजपाइयों के झूठ, अफवाह और फर्जी राजनीतिक मुकदमों से लड़ने के लिए जा सकते हैं। हमारे पास राजनीतिक जमीन भी है, जिरह भी है और जमीर भी है। आपके पास छल, बल और धनबल है तो हमारे पास जन बल है.

पूर्णिया रैली से खराब हराम हुई नींद: तेज

बीजेपी पर हमला करते हुए आगे बढ़ते हुए कहा कि जिस दिन हमारी सरकार बनी थी उसी दिन हमने बोल दिया था कि अब उन पर से इस्तीफा दे दिया जाएगा। महागठबंधन की पूर्ण रैली के बाद उनकी नींद हराम हो गई है। 24 किसी भी तरह से उनमें से कोई भी उतने नहीं मिले जितने करोड़ों में बेहिसाब कैश में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के घर से मिला था। कर्नाटक में बीजेपी विधायक के घर से आठ करोड़ मिले. क्या आईटी/सीबीआईबी/ईडी पहुंचती है? नहीं ना?

उदय नारायण चौधरी ने भी कही थी ऐसी बात

इसके पहले इस मुद्दे पर बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और आर जुडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने भी कुछ इसी तरह का बयान दिया था। उदय नारायण चौधरी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए शनिवार (11 मार्च) को एबीपी न्यूज से कहा था कि महागठबंधन तोड़ने के लिए फोटोशॉप को लालू परिवार के पीछे लगाया गया है।

यह भी पढ़ें- जदयू संकट: सीएम नीतीश कुमार को फिर झटका, पार्टी के इस बड़े नेता के साथ कई अभ्यर्थियों ने जदयू से नाता तोड़ा

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page