लेटेस्ट न्यूज़

तैमूर जेह होली: करीना कपूर ने बेटे तैमूर और जेह संग खेली जबरदस्त होली, करिश्मा ने भी खूब उड़ाया रंग और गुलाल

विशेष रूप से जहां 8 मार्च को धूमधाम से होली मनाई जाएगी, वहीं मुंबई में 7 मार्च को रंगों का त्योहार मनाया जा रहा है। फिल्म और टीवी स्टार्स पूरी तरह से रंग में सराबोर हैं। करीना कपूर खान ने घर पर खूब रंग और गुलाल उड़ाया। बेबो ने अपने दोनों बेटों- तैमूर और जेह अली खान के साथ खूब होली खेली और तस्वीरें शेयर कीं।

करीना कपूर ने होली के सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं और साथ में लिखा है कि आज अच्छी नींद आने वाली है। करीना ने जहां ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहनी है, वहीं जेह और तमूर रंग से साराबोर और हाथों में पिचकारी के लिए दिखीं। करीना कपूर ने पोस्ट में लिखा है, ‘इस धमाकेदार होली के बाद जो शानदार खटका हम लोग लेने वाले हैं, उसका हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप सभी की जिंदगी में रंग, प्यार और खुशियों की बारिश हो। हैप्पी होली।’

फोटो: इंस्टा/करीना कपूरखान

करीना कपूर की होली सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों पर फैंस से लेकर सेलेब्स के खूब कमेंट आ रहे हैं और वो भी होली विश कर रहे हैं। करिश्मा कपूर से लेकर मनीष मल्होत्रा ​​और रिया कपूर ने भी करीना की इन तस्वीरों को प्यार किया है। हालांकि इस बार होली सेलिब्रेशन में करीना और बच्चों के साथ सैफ अली खान नहीं थे।

जेह होली

फोटो: इंस्टा/करीना कपूरखान

‘हिन्दू धर्म में ऐसा नहीं होता मैडम’, शिल्पा शेट्टी का होलिका देने वाला वीडियो देख लोग बौखला उठा रहे हैं

रंग उड़ते तैमूर और जेह, क्लामा का जश्न

होली पर तैमूर और जेह ने खूब जमकर रंग और गुलाल उड़ाया। तस्वीर में दोनों भाई के रंग से सजे और भीगे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं जाम कपूर ने भी खूब होली खेली और जमकर रंग-गुलाल उड़ाया। करिश्मा ने अपने घर पर होली खेली, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

कपूर खानदान की होली

करीना की शादी भले ही पटौदी परिवार में हुई हो, लेकिन वह होली से लेकर दीवाली और ईद तक सभी त्योहारों को बच्चों और परिवार के साथ शिद्दत से मनाती हैं। लेकिन जब भी बॉलीवुड की होली होती है तो वही कपूर खानदान की होली याद आ जाती है। अब भले ही कपूर परिवार सिर्फ घर में होली मनाता हो, लेकिन एक समय था जब पूरा परिवार बॉलीवुड के साथ आरके स्टूडियोज में होली मनाता था। राज कपूर किन्नर समुदाय के साथ होली मनाते थे। पूरा बॉलीवुड आरके स्टूडियोज में होली खेलने के लिए होता था।

Show More

Saurabh Namdev

| PR Creative & Writer | Ex. Technical Consultant Govt of CG | Influencer | Web developer
Back to top button

You cannot copy content of this page